रुद्रपुर: डीजे पर नाचने को लेकर हुए विवाद...घेरकर युवक को किया अधमरा

रुद्रपुर: डीजे पर नाचने को लेकर हुए विवाद...घेरकर युवक को किया अधमरा

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में डीजे पर नाचने को लेकर हुए विवाद के बाद युवकों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार खानपुर दो थाना दिनेशपुर निवासी राहुल सरकार ने बताया कि उसका बहनोई संजय शिवनगर में रहते है और 11 फरवरी को उसकी बहन के एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह परिवार के साथ पहुंचा और देर शाम को डीजे पर नाचने को लेकर उसका कुछ युवकों से विवाद हो गया।

आरोप था कि मामला शांत होने के बाद जब वह अपने परिवार के साथ घर लौट रहा था। अचानक सुनील राजपूत, सुमित राठौर, शिवम ने अपने साथियों के साथ मिलकर घेर लिया और अभद्रता करते हुए धारदार हथियार से हमला शुरू कर दिया।

परिवार के बीच बचाव करने पर मारपीट भी की गई। शोर शराबा सुनकर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। उधर, थानाध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी करेगी।