Unnao News: पालिका अध्यक्ष ने सब्जी मंडी हटाने के लिए अपनाया ये अनोखा तरीका, हर कोई देखकर बोला वाह...

उन्नाव में गुलाब का फूल देकर हाथ जोड़ते हुये पालिका अध्यक्ष ने सब्जी मंडी हटाने की कही बात

Unnao News: पालिका अध्यक्ष ने सब्जी मंडी हटाने के लिए अपनाया ये अनोखा तरीका, हर कोई देखकर बोला वाह...

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट अंतर्गत नवीन गंगापुल के फुटपाथ पर अवैध सब्जी मंडी लगने के कारण शाम से लेकर देर रात तक जाम की स्थिति बनी रहती है। जिसे देखते हुये सोमवार को पालिका अध्यक्ष नवीन पुल पर पहुंची। 

जहां सब्जी विक्रेताओं को गुलाब का फूल देकर हाथ जोड़ते हुये फुटपाथ पर सब्जी मंडी न लगाने की बात कही। पालिका अध्यक्ष ने सब्जी विक्रेताओं को जल्द ही सब्जी बेचने के लिए जगह उपलब्ध कराने का आश्वासन भी दिया।

पालिका अध्यक्ष

सोमवार को पालिका अध्यक्ष कौमुदी पांडे पालिका कर्मियों के साथ नवीन गंगा पुल पर पहुंची। जहां जाम की स्थिति को देखते हुये फुटपाथ पर सब्जी की दुकान लगाये सब्जी विक्रेताओं को गांधीवादी नीति के तहत सभी को गुलाब का फूल भेंट किया। जिसके बाद हाथ जोड़कर फुटपाथ पर सब्जी की दुकान न लगाने की बात कही।

इस दौरान सब्जी विक्रेताओं ने अध्यक्ष से सब्जी बेचने के लिए स्थान की मांग की तो पालिका अध्यक्ष ने उन्हें जल्द ही सब्जी मंडी के लिये पालिका द्वारा स्थान मुहैया करने का आश्वासन भी दिया। इसके बाद सब्जी विक्रेताओं ने पुल से सब्जी के ठेले हटा दिये। 

वहीं नवीन गंगापुल होर्डिंग और बैनर से पटा हुआ देख पालिका अध्यक्ष ने पालिका कर्मियों को होर्डिंग बैनर हटाने के भी निर्देश दिये। इस दौरान पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि संदीप पांडे, एसवीएम प्रभारी अनूप शुक्ला के अलावा पालिका कर्मी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: ...जब ट्रांसफर होने के बाद विदाई समारोह में फूट-फूटकर रोए दरोगा, वायरल हो गया VIDEO, आप भी देखें

ताजा समाचार

Kanpur: प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में दोषी को उम्रकैद; पैसा देने से मना करने पर चाकू से रेत दिया था गला
कासगंज : नामांकन पत्रों की जांच पूर्ण, चार नामांकन पत्र हुए निरस्त 
UP Board Result 2024: बांदा में इंटर की सुरभि ने आठवां और अंजलि ने प्रदेश में दसवां स्थान पाया...हाईस्कूल में राधिका ने किया जनपद टॉप
अयोध्या: गांव के लाल ने कर दिया कमाल, आनंद कुमार यादव ने हाई स्कूल में किया जिला टॉप, हासिल की 97.33% अंक
झांसी: आठ लाख से अधिक की लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों के पुलिस ने किया गिरफ्तार
अयोध्या: स्नातक व परास्नातक सम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ी, विद्यार्थी अब 25 अप्रैल तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन