Agra News: पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब फिर किया दोस्त के हवाले, बेहोशी की हालत में महिला के साथ हुई अश्लील हरकत

Agra News: पत्नी को जबरदस्ती पिलाई शराब फिर किया दोस्त के हवाले, बेहोशी की हालत में महिला के साथ हुई अश्लील हरकत

आगरा, अमृत विचार। थाना रकाबगंज क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को जबरदस्ती शराब पिलाई और होश खोने पर उसे अपने दोस्त के हवाले कर दिया। खुद के साथ गलत होते समय पत्नी को होश आया तब शोर मचाने पर अश्लील हरकतें कर रहा दोस्त फरार हो गया। पुलिस ने दोस्त के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

रावली की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने घर के पास ही रहने वाले युवक से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। इस पर परिजनों ने उससे संबंध खत्म कर लिए थे। युवती ने बताया कि 18 फरवरी की शाम पति घर पर अपने दोस्त सुंदर को लेकर आया था। दोनों साथ में शराब की पूरी बोतल लेकर आए थे। शराब पीने के दौरान पति ने जोर देकर उसे भी शराब पिला दी।

जिसके बाद नशा चढ़ने पर वह बेसुध हो गई। जब होश आया तो वो निर्वस्त्र थी और सुंदर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। पति दोस्त को घर पर छोड़कर कहीं चला गया था। ये देखकर पीड़िता ने चीखना शुरू कर दिया। वहीं हंगामा होने पर सुंदर वहां से भाग निकला। पीड़िता रोते हुए पास ही अपने मायके पहुंची और माता-पिता को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उसने परिजन के साथ पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने सुंदर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढे़ं- Agra News: कड़ी निगरानी में शुरू हुई यूपी बोर्ड परीक्षा, स्टूडेंट्स को चेकिंग के बाद एग्जाम सेंटर में मिली एंट्री