Fatehpur: हाईकोर्ट से लौट रहे श्री कृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी...पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल

हाईकोर्ट से लौट रहे श्री कृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Fatehpur: हाईकोर्ट से लौट रहे श्री कृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी...पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल

फतेहपुर, अमृत विचार। श्री कृष्ण जन्मभूमि के मुकदमे की पैरवी से लौट रहे पक्षकार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी व्हाट्सएप कॉल के जरिये दी गई है। फोन करने वाले ने खुद को पाकिस्तान के आतंकी संगठन का बताया है। 

वृंदावन श्रीमठ माहेश्वरी धाम मां शाकुंभरी पीठाधीश्वर निवासी भृगुवंशी आशुतोष पांडेय ने बताया कि वह मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं। इलाहाबाद उच्च न्यायालय में विचाराधीन श्री कृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह दाखिल वाद के मुख्यवादी और पक्षकार हैं। 

Fatehpur Letter Viral

वह शुक्रवार को मुकदमे की सुनवाई में उच्च न्यायालय गए थे। जहां से शाम को मथुरा जा रहे थे। करीब शाम आठ बजे उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई। फोन करने वाले ने मुकदमा वापस न लेने पर बम से उड़ाने की धमकी दी। गाली-गलौज करते हुए हिंदुस्तान के विरोध में नारे लगाए। उन्होंने सदर कोतवाली में तहरीर दी है। 

एसएसआई संतोष कुमार ने बताया तहरीर की जांच की जा रही है। सर्विलांस के जरिये मोबाइल नंबर की जांच के बाद स्पष्ट होगा कि नंबर कहां का है। कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पार्षद ने BJP नेता की चौकी में की पिटाई, पुलिस से धक्का-मुक्की...थाने में भाजपाईयों ने किया हंगामा