रुद्रपुर: निवर्तमान मेयर की बिगड़ी हालत, हायर सेंटर हुए रेफर...महानगराध्यक्ष के साथ हुई थी मारपीट की घटना

रुद्रपुर: निवर्तमान मेयर की बिगड़ी हालत, हायर सेंटर हुए रेफर...महानगराध्यक्ष के साथ हुई थी मारपीट की घटना

रुद्रपुर, अमृत विचार। शुक्रवार को शिलापट को लेकर हुए विवाद के बाद निवर्तमान मेयर और महानगर अध्यक्ष के बीच मारपीट की घटना के देर रात निवर्तमान मेयर की हालत बिगड़ने लगी। सांस लेने में हो रही दिक्कत के बाद जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

जिसके बाद मेयर को शहर के एक निजी अ स्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना के बाद हालचाल जानने के लिए भाजपा नेताओं की आवाजाही देखने को मिली।

बताते चलें कि शक्ति विहार कॉलोनी के मुख्य गेट पर लगे शिलापट तोड़ने को लेकर वहीं के रहने वाले निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह और महानगर अध्यक्ष कांग्रेस सीपी शर्मा के बीच विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ कि दोनों ओर से समर्थकों के साथ ही निवर्तमान मेयर और महानगर अध्यक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई।

घटना के बाद दोनों ही नेताओं ने जिला अस्पताल में उपचार कराया और निवर्तमान मेयर को गुम चोट आने के कारण उनको भर्ती कर लिया गया था। शुक्रवार की देर रात अचानक नि वर्तमान मेयर को सांस लेने,पसलियों में दर्द होने पर हालत बिगड़ने लगी। जिस पर डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए मेयर को हायर सेंटर रैफर कर दिया।

आनन फानन में निवर्तमान मेयर को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शनिवार को उनकी हालत में काफी सुधार होने की चर्चा है। मेयर की बिगड़ती हालत की सूचना मिलने पर कई भाजपा नेताओं ने अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ का हाल जाना। वहीं पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की।