रुद्रपुर: पंतनगर पुलिस ने दबोचे आठ बाइकों के साथ तीन चोर

रुद्रपुर: पंतनगर पुलिस ने दबोचे आठ बाइकों के साथ तीन चोर

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना पंतनगर इलाके में लगातार बाइक चोरियों की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन बाइक चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर आठ चोरी की बाइकें बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगालना शुरू कर दिया है।

शनिवार को खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल,सीओ पंतनगर तपेश कुमार और थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि सिडकुल चौकी इलाके से पिछले कुछ दिनों से लगातार बाइक चोरी की वारदातें हो रही थी। जिसको गंभीरता से लेते हुए सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।

जिसके बाद पुलिस को कई तीन संदिग्ध की फुटेज प्राप्त हुई। इसके बाद पुलिस ने सुरागरसी और पतरसी के आधार पर जब शुक्रवार को दिनेशपुर मोड के समीप चै किग अभियान शुरू किया,तो बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार युवक भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों युवकों को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम ग्राम आबाद नगर गदरपुर निवासी नितिन चंद्र,नंदपुर निवासी चंदन कुमार और निरंजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने आठ चोरी की बाइकें बरामद की गई। बरामद तीन बाइक दिनेशपुर निवासी रजत सिंह,फिरोजपुर निवासी रॉबिन और नैनीताल के मोहम्मद असलम की निकली। जो कुछ दिनों पहले ही पंतनगर थाने से चोरी की गई थी। पुलिस ने आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगालना शुरू कर दिया है।

ताजा समाचार