Unnao: लोकसभा चुनाव को लेकर एडीजी ने अधिकारियों संग की बैठक; दिये निर्देश, बोले- अपराधियों पर रखें कड़ी नजर...

फोर्स के ठहरने के लिए चिन्हित स्थानों का किया निरीक्षण

Unnao: लोकसभा चुनाव को लेकर एडीजी ने अधिकारियों संग की बैठक; दिये निर्देश, बोले- अपराधियों पर रखें कड़ी नजर...

उन्नाव, अमृत विचार। एडीजी जोन लखनऊ ने सोमवार शाम पुलिस लाइन पहुंचकर डीएम व एसपी की मौजूदगी में पुलिस अफसरों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इसके साथ ही अर्ध सैनिक बलों और बाहरी जिले से आने वाली फोर्स के ठहरने के चिन्हित स्थानों का निरीक्षण किया। 

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए एडीजी जोन अमरेन्द्र कुमार सेंगर सोमवार शाम पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में डीएम अपूर्वा दुबे व एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, एएसपी उत्तरी व दक्षिणी के अलावा सभी सर्किल के सीओ के साथ मीटिंग कर चुनाव की तैयारियों के संबंध में निर्देश दिए। कहा कि अपराधियों पर कड़ी नजर रखें। 

उनके विरुद्ध जिलाबदर की और जीरो टॉलरेंस के आधार पर कड़ी कार्रवाई करें। हिस्ट्रीशीटरों को तलाश कर उन्हें जेल के पहुंचाएं। जिससे चुनाव में कोई खलल पैदा न हो। सभी को चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुरूप कार्य करने के निर्देश दिए। एडीजी ने जिले के सभी सर्किलों में तैनात सीओ को सुरक्षा को लेकर सजग रहने को कहा। 

इसके बाद डीएम व एसपी के साथ अर्द्धसैनिक बलों/पुलिस कर्मियों के ठहरने हेतु चिन्हित बेनहर इंटरनेशनल स्कूल व एसवीएम कॉलेज का निरीक्षण भी किया। जहां उन्होंने रहने के लिए कमरों व पेयजल सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली। इस दौरान एएसपी अखिलेश सिंह व प्रेम चंद सहित सीओ ऋषिकांत शुक्ला, सोनम सिंह, संतोष सिंह व माया राय मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Auraiya: बीच सड़क पर खड़ी मेक्सौल मशीन से स्कूटी की हुई जोरदार टक्कर; एक युवक की मौत, ग्रामीणों हुए आक्रोशित...