Rampur News: बवाल के बाद कुछ ही देर में छावनी में तब्दील हो गया सिलई बड़ा गांव, आसपास के थानों की फोर्स घटनास्थल की ओर दौड़ी

Rampur News: बवाल के बाद कुछ ही देर में छावनी में तब्दील हो गया सिलई बड़ा गांव, आसपास के थानों की फोर्स घटनास्थल की ओर दौड़ी

रामपुर, अमृत विचार। ग्राम समाज की जमीन पर लगा बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर का बोर्ड प्रशासन को हटवाना भारी पड़ गया। देखते ही देखते जाटव समाज के लोग एकत्र होकर मौके पर आ गए और इसके  बाद हंगामा हो गया। बवाल को बढ़ता देखकर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और पुलिस के अधिकारी मामले को शांत कराने में  जुट गए। 

मंगलवार शाम एसडीएम अमन देवल को  लगातार साइन बोर्ड हटाने की शिकायत के बाद मौके पर बोर्ड हटवाए जाना भारी पड़ गया। जाटव समाज के लोग एकत्र हो गए। उसके बाद हंगामा करने लगे। हंगामे को एसडीएम के साथ गए पुलिसकर्मियों ने शांत कराने का प्रयास किया,लेकिन मामला नहीं बनने के कारण लाठी चार्ज हो गई। जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। फायरिंग में एक 17 वर्षीय किशोर सुमेश की मौत हो गई। 

बवाल की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमा अलर्ट हो गया। जिसके बाद आसपास के थानों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया। सभी अधिकारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। जैसे- जैसे समय बीतता गया, हंगामा बढ़ता गया। बवाल ज्यादा बढ़ने पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी समेत तमाम अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। उसके बाद जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह भी पहुंच गए। देखते ही देखते ही गांव छावनी में तब्दील हो गया। बवाल होने के दौरान उच्च अधिकारी  फोन पर अधिकारियों से लगातार संपर्क बनाए रहे। 

ये भी पढ़ें- Rampur News: सिलई बड़ा गांव में हुए बवाल में किशोर की गोली लगने से मौत, तीन अन्य घायल