रामनगर: सोने के जेवरों के साथ दो चोर दबोचे, चोरी का माल भी किया बरामद                 

रामनगर: सोने के जेवरों के साथ दो चोर दबोचे, चोरी का माल भी किया बरामद                 

रामनगर, अमृत विचार। गुलरघट्टी में एक घर से चुराए गए सोने के जेवरों समेत नगदी को पुलिस ने दो दिन में ही बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  26 फरवरी को पूछड़ी निवासी फराह सैफी पत्नी मोहम्मद आजम के घर में चोरी हुई थी। इसमें सोने चांदी के आभूषणों के अलावा कुछ नगदी भी शामिल थी।

27 फरवरी को फराह सैफी ने कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नई गूलरघट्टी निवासी जुबेर व अमन उर्फ मुन्ना निवासी नई बस्ती गुलरघट्टी को वन निगम के मैदान के पास धर दबोचा।

सख्ती से हुई पूछताछ में उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर आरोपी जुबेर के घर से सोने की दो अंगूठियां, सोने का मांग टीका, चांदी की एक जोड़ी पाजेब, चांदी के एक जोड़ी लटकदार कंगन, दो घड़ियां और चार हजार नगद बरामद कर लिए।

दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। टीम में प्रभारी कोतवाल अरुण सैनी के साथ उपनिरीक्षक दीपक कार्की, उपनिरीक्षक मोहम्मद यूनुस, उपनिरीक्षक मनोज नयाल, कांस्टेबल संजय सिंह, जसवीर सिंह आदि शामिल रहे।