बरेली: ब्लैकमेलिंग केस में गिरफ्तार की गई किशोरी की मां एसएसपी से मिली, कहा-नौकरी के बहाने बुलाकर...

जल्दबाजी में किशोरी को गिरफ्तार कर सवालों में फंसी पुलिस

बरेली: ब्लैकमेलिंग केस में गिरफ्तार की गई किशोरी की मां एसएसपी से मिली, कहा-नौकरी के बहाने बुलाकर...

बरेली, अमृत विचार। तीन फर्जी पत्रकारों के साथ बेकरी मालिक को नाबालिग लड़की के चक्कर में फंसाकर सात लाख रुपये मांगने के आरोपी दरोगा और सिपाही पर हल्का हाथ रखने और सबसे पहले ब्लैकमेलिंग के लिए इस्तेमाल की गई किशोरी को ही गिरफ्तार कर लेने के बाद पुलिस खुद सवालों में उलझती जा रही है। अब किशोरी की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया, लेकिन इसके बावजूद उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है। उल्टे उसे ही अभियुक्त करार देकर गिरफ्तार कर लिया गया है।

किशोरी की मां ने मंगलवार को एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से मिलकर शिकायत की। उसने बताया कि वह तलाकशुदा हैं और घर की माली हालत ठीक नहीं है। चार बेटियां हैं जिनका पालन खुद मजदूरी करके कर रही है। गिरफ्तार की गई उसकी बेटी भी काम की तलाश कर रही थी। उसे फर्जी पत्रकार नावेद, चांद अल्वी और आजाद ने बेकरी चलाने वाले मुस्तकीम की फैक्ट्री में उसकी नौकरी लगवाने का भरोसा दिलाया था। लड़की की मां ने बताया कि 23 फरवरी को इन लोगों ने उसकी बेटी को मुस्तकीम से मिलवाया। मुस्तकीम ने उससे 24 फरवरी को 11 बजे मिनी बाईपास के अशोका होटल में आकर इंटरव्यू देने को कहा।

अगले दिन उसकी बेटी इंटरव्यू देने होटल पहुंची जहां पहले से मुस्तकीम के नाम से कमरा बुक था। इसी कमरे में मुस्तकीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे धमकी देकर निकाल दिया। महिला ने आरोप लगाया कि उसने इसकी शिकायत किला पुलिस से की थी लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। उसे भी शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकियां दी जा रही हैं।

आजाद के वीडियो से कई और लोगों में बेचैनी
इस बीच आरोपी गुलाम साबिर आजाद एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। इन वीडियो में वह अपनी ही जमात के लोगों पर साजिश रचकर उसे फंसाए जाने का आरोप लगा रहा है। यह दावा भी कर रहा है कि ये लोग भी ब्लैकमेलिंग के धंधे में लिप्त हैं और उनके खिलाफ उसके पास साक्ष्य भी हैं। इन वीडियो से उसके बेहद करीब रहने वाले लोगों की बेचैनी बढ़ी हुई है। माना जा रहा है कि गुलाम जिस तरह ऑडियो और वीडियो लगातार शेयर कर रहा है, उससे कई और लोगों की पोल खुल सकती है।

प्रकरण की निष्पक्ष तरीके से जांच की जा रही है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जांच में पुलिस तह तक जाएगी ताकि गिरोह में शामिल और लोगों के नाम भी साफ हो सकें। जो लोग दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी - घुले सुशील चंद्रभान, एसएसपी।

ये भी पढे़ं- बरेली: जिला महिला अस्पताल में थॉयराइड जांच नहीं, निजी में कराने को मजबूर गर्भवती महिलाएं