सुलतानपुर: संदिग्ध परिस्थिति में युवक का मिला शव, चाचा पर हत्या का आरोप 

सुलतानपुर: संदिग्ध परिस्थिति में युवक का मिला शव, चाचा पर हत्या का आरोप 

लंभुआ/ सुलतानपुर, अमृत विचार। मंगलवार की सुबह लंभुआ नगर पंचायत के शिव नगर में रेलवे ट्रैक के किनारे शौच के लिए गए ग्रामीणों को एक युवक का शव दिखा। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस को मृतक के पर्स से पहचान पत्र समेत जनसुनवाई पोर्टल पर दिया गया प्रार्थना पत्र मिला। वहीं मृतक के बहनोई चंद्रभान ने बताया कि सोमवार की सुबह ही मृतक मुंबई से अपने गांव जखनीकलां रामनगर पहुंचा था।

जानकारी पर पहुंची बेलाही निवासी मृतक की बहन लीलावती  ने बताया कि जमीन को लेकर गांव में ही मेरे भाई का चाचा से ही आपसी विवाद था। सोमवार को घर आने के बाद कोतवाली में जाकर मेरे भाई ने चाचा के ऊपर जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र भी दिया था। विरोध करने पर उसके चाचा जान से मारने की धमकी भी देते थे। चाचा का आपराधिक रिकॉर्ड भी है और वह सरहंग किस्म के व्यक्ति हैं। सोमवार की शाम लगभग चार बजे जब भाई घर जा रहा था तभी चाचा समेत 7 लोग उसे रास्ते से उठा लिए और घर लाकर उसकी हत्या कर दी। लाश को छिपाने के लिए बेदूपारा जंगल के पास रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया। बहन की तहरीर पर पुलिस ने जखनी कलां रामनगर निवासी रामनाथ यादव, संजय, आदित्य यादव, आयुष, पिंकी, सुन्दरी, रम्पत्ती देवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सुलतानपुर मुख्यालय पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

प्रभारी निरीक्षक अखंड देव मिश्रा ने बताया कि बहन की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।

ये भी पढ़ें -फिरोजाबाद: छात्र की मौत के मामले में प्रिंसिपल और शिक्षकों पर FIR, मृतक की मां ने लगाए गंभीर आरोप