कासगंज: हर्ष फायरिंग में 10 साल की बच्ची के लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

कासगंज: हर्ष फायरिंग में 10 साल की बच्ची के लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

कासगंज, अमृत विचार। सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव मनिकापुर में घर नव विवाहिता के आने की खुशी में की गई हर्ष फायरिंग के दौरान एक 10 वर्षीय मासूम गोली लगने से घायल हो गई। गोली मासूम की पीठ में लगी। वहीं गंभीर हालत में मासूम को इलाज के लिए कासगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जंहा घायल का इलाज किया जा रहा है।

घायल बच्ची का हालचाल जानने जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे, जंहा उन्होंने घायल बच्ची के परिवार वालों से घटना की जानकारी ली।

बता दें, घटना कासगंज जनपद की कोतवाली सोरों क्षेत्र के मनकापुर गांव का है। जंहा गांव में नरेश के पुत्र शिवेंद्र की बहू शादी होने के बाद घर आई थी और इसी बीच दूल्हे के एक मित्र ने तमंचे से बहू के घर आने की खुशी के चलते हर्ष फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान छत पर खड़ी हुई महिपाल की 10 वर्षीय पुत्री दीक्षा को गोली लग गई और गोली लगने से घायल होकर वहीं गिर गई।

गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर निकले तो खून से लथपथ दीक्षा छत पर पड़ी हुई थी, वहीं परिवार के लोग दीक्षा को लेकर कासगंज के एक निजी हॉस्पिटल में पहुंचे, जंहा बच्ची का इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

यह भी पढ़ें- कासगंज: जेएस सिद्धार्थन की हत्या को लेकर जताया विरोध, फूंका पुतला...जमकर नारेबाजी  

ताजा समाचार

मेरठ: समलैंगिक संबंधों के चलते हुई दो लड़कों की हत्या, शव मिलने के बाद मचा हड़कंप
Lok Sabha Election 2024: 13 सीटों पर 13 मई की वोटिंग में कमल खिलाने की चुनौती...अवध, सेंट्रल यूपी और तराई क्षेत्र की सीटों पर मुख्य संघर्ष, पढ़ें- खास रिपोर्ट
मनोज बाजपेयी की फिल्मों का शतक, कहा- मैं भाग्यशाली हूं...सोचा नहीं था कि 10 फिल्में भी कर पाऊंगा 
वाराणसी में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने किया नामांकन, साइकिल से पहुंचे कलेक्ट्रेट 
जेल से बाहर आएंगे CM केजरीवाल...1 जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत
बाराबंकी में पकड़ी गई साढ़े दस लाख रुपये की OMEREX-T, बिना डाक्टर के पर्चे के नहीं मिलती यह दवा, जानें वजह