गोंडा: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार बुजुर्ग को रौंदा, मौत, परिवार में कोहराम 

गोंडा: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार बुजुर्ग को रौंदा, मौत, परिवार में कोहराम 

गोंडा, अमृत विचार। गोंडा लखनऊ हाइवे पर नगर कोतवाली क्षेत्र के एससीपीएम पुलिस चौकी के सामने बुधवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने एक बाइक सवार बुजुर्ग को पीछे से ठोकर मार दी और उन्हे कुचल दिया। इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। मौके पर मौजूद चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और डंपर को कब्जे में लेकर उसके चालक की तलाश में जुटी है। 

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के दुर्गोड़वा गांव के रहने वाले बुजुर्ग दयानंद तिवारी अपनी बाइक से बुधवार को किसी काम से मुख्यालय की तरफ जा रहे थे। गोंडा लखनऊ हाइवे पर एससीपीएम पुलिस चौकी के सामने पहुंचे कि पीछे से आ रहे गिट्टी लदे एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हे लेकर मार दी। ठोकर लगने से वह सड़क पर गिर गए और डंपर ने उन्हे कुचल डाला। 

इस दर्दनाक हादसे में दयानंद तिवारी की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक अधिवक्ता थे और गोंडा कचहरी जा रहे थे। उनकी उम्र करीब6 55 वर्ष बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गयी। बगल में मौजूद चौकी के पुलिसकर्मी जब तक घटनास्थल पर पहुंचते इसी बीच मौका पाकर चालक डंफर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और डंफर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।

Untitled-24 copy

यह भी पढे़ं; गोंडा: घटनाओं के खुलासे में विफल छपिया व करनैलगंज एसएचओ पर गिरी गाज, एक हुए सस्पेंड तो दूसरे लाइन हाजिर