Farrukhabad: सीएम योगी की सभा में इंसानियत शर्मशार; शव वाहन से मंगाए लंच पैकेट; जिम्मेदार बोले ये...

फार्मासिस्ट का बयान- 'शव वाहन नही एम्बुलेंश से भेजे लंच पैकेट'

Farrukhabad: सीएम योगी की सभा में इंसानियत शर्मशार; शव वाहन से मंगाए लंच पैकेट; जिम्मेदार बोले ये...

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जिले में सभा का आयोजन किया गया जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए और कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। सभा के आयोजन को लेकर प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी किए जाने का दावा था। लेकिन मानवता को शर्मशार करने वाली एक घटना ने किरकिरी कर दी। मुख्यमंत्री की सभा में जाने वाले लाभार्थियों को शव वाहन से ही लंच पैकेट मंगवाकर बांट दिए गए। 

स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई यह लापरवाही दर्शाती है कि विभाग ने जिले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को तवज्जो देना ठीक नहीं समझा और मानवता को तार-तार करते हुए लंच पैकेट को शव वाहन से ही मंगाकर लाभार्थियों में बांट दिया। जब बात फैली तो जिम्मेदारों के हाथ-पांव फूलते नजर आए। मामले में सीएमओ लंच पैकेट लाने वाले को दोषी ठहराकर कार्रवाई करने की तैयारी में हैं।

घटना के संबंध में पूछे जाने पर कुछ जिम्मेदारों ने बताया कि शव वाहन पूरी तरह सैनिटाइज था। कई बार तो उसी वाहन में बैठकर वे लोग कलक्ट्रेट में बैठक करने के लिए भी जाते हैं। 

सीएमओ डॉ. अवनींद्र कुमार ने बताया कि शव वाहन से लंच पैकेट ले जाने के मामले में चीफ फार्मासिस्ट चक्र सिंह यादव को दोषी पाते हुए स्टोर से कायमगंज सीएचसी स्थानांतरित कर दिया गया है। एक अप्रैल से यह आदेश प्रभावी होगा। वहीं दूसरी ओर फार्मासिस्ट चक्र सिंह ने बताया कि जिस एम्बुलेंश से लंच पैकेट भेजे गए उस एम्बुलेंश से खाने का सामान आता रहता है।

यह भी पढ़ें- Banda News: खो-खो को बढ़ावा देने के लिए सम्मानित किए गए अजय मिश्र