Auraiya: शार्ट सर्किट से वैन में लगी आग; धू-धूकर जली वैन, लोगों का आरोप- गैस रिफिलिंग करने के दौरान हुआ हादसा

Auraiya: शार्ट सर्किट से वैन में लगी आग; धू-धूकर जली वैन, लोगों का आरोप- गैस रिफिलिंग करने के दौरान हुआ हादसा

औरैया, अमृत विचार। कस्बा बिधूना के भरथना रोड स्थित नवीन बस्ती मोहल्ला में शार्ट सर्किट से एक वैन में आग लग गई, जिससे वह धू-धूकर जली। पुलिस व आसपास के लोगों ने सबमर्सिबल चलाकर आग पर काबू पाया, जिससे एक बडा हादसा होने बच गया।

कस्बा के मोहल्ला पुराना बिधूना निवासी रोहित पुत्र राजकुमार गुरुवार को अपनी ओमनी में दोना पत्तल लेकर भरथना रोड में सप्लाई करने को आया था। वहां पर सामान उतार रहा था तभी अचानक शार्ट सर्किट से ओमनी कार में आग लग गई, जिससे क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया। 

सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और क्षेत्रीय लोगों के सहयोग से सबमर्सिबल चलवाकर आग बुझाने का कार्य किया। लगभग 25 मिनट में वैन में लगी आग पर काबू पाया गया। तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। 

जली हुई कार को कोतवाली बिधूना में खड़ा करा दिया गया है। कार चालक रोहित से जब आग लगने के बारे में जानकारी की गई तो उसने बताया कि कार में आग शार्ट सर्किट से आग लगी है।

वहीं कुछ लोगों का कहना था कि आग कार में गैस रिफिलिंग करते समय लगी है। मोहल्ले में ही तीन से चार लोग गैस रिफिलिंग का कार्य करते है। गैस रिफिलिंग का यह कार्य किसी दिन बड़े हादसे को दावत दे सकता है। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: गांजा तस्कर ने परिवार समेत मिलकर किया पुलिस टीम पर हमला; कई पुलिसकर्मी हुए घायल, आरोपी मौके से फरार