बरेली: हाईवे पर गिरे ट्रक चालक को वाहन ने कुचला, मौत

बरेली: हाईवे पर गिरे ट्रक चालक को वाहन ने कुचला, मौत

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी, अमृत विचार: बरेली-दिल्ली हाईवे पर टयूलिया गांव के पास खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रक डिवाइडर पार गया। इस बीच ट्रक चालक नीचे गिर गया। अज्ञात वाहन ने चालक को कुचल दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर काफी देर जाम लगा रहा।

संजय नगर निवासी शिवकुमार राठौर महादेव ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्रक चलाते थे। शुक्रवार को वह ट्रक में माल भरवाकर ले जा रहे थे। रात में टयूलिया गांव के पास उनका ट्रक खराब हो गया। रोड पर खराब खड़े ट्रक में ही शिवकुमार बैठे रहे। पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनके ट्रक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि खराब खड़ा ट्रक डिवाइडर पार कर विपरीत लेन में चला गया। तेज झटके से खुली खिड़की से रोड पर ही शिवकुमार गिर गए। सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक मालिक को सूचना दे दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान जाम भी लगा रहा। पुलिस ने ट्रक को हटाकर जाम खुलवाया।

दो कारें भिडीं, इफको अधिकारी समेत छह लोग घायल
आंवला-भमोरा रोड पर दो कारें भिड़ गईं। हादसे में इफको अधिकारी और फौजी समेत छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है।

भमोरा पुलिस के अनुसार आंवला-भमोरा रोड के वनविभाग कार्यालय के समीप दो कारों की टक्कर हो गई। एक कार में इफको प्रशासनिक अधिकारी ए.एस.चौहान, हेमंत कुमार, निशा मौजूद थे। जबकि दूसरी कार में इस्लामनगर बदायूं के कुलदीप फौजी, जोकि दिल्ली में तैनात हैं, उनकी पत्नी रूवी, दो वर्षीय बेटा केशव और किसैरा निवासी अरुण सिंह थे। हादसे में एएस चौहान, निशा, कुलदीप, रूबी, अरुण सिंह और केशव घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- बरेली: पिता-पुत्रों समेत चार को उम्रकैद की सजा, कोर्ट ने ग्रामीण की हत्या मामले में सुनाया फैसला