बहराइच में चोरों ने बोला धावा!, एक ही गांव के चार मकानों में की लाखों की चोरी, हड़कंप

गोद भराई करने गए ग्रामीण के यहां भी चोरों ने बोला धावा

बहराइच में चोरों ने बोला धावा!, एक ही गांव के चार मकानों में की लाखों की चोरी, हड़कंप

बौंडी, बहराइच, अमृत विचार। जिले के बौंडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को एक ही गांव में चार मकानों में चोरी हो गई। चोर नकदी समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। अभी किसी मामले में केस दर्ज नहीं हुआ है।

बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिपहिया हुलास के मजरा चरीगाह में शुक्रवार रात चोरों ने जमकर तांडव मचाया। गांव निवासी ननकुन्ने पुत्र दुजाई के मकान घुसे चोरों ने पांच हजार नकदी, बर्तन और मोबाइल की चोरी की। इसके बाद चोर गांव निवासी किराना व्यवसाई अमिरका पुत्र रामदीन के घर में घुस गए। यहां से चोर तीन हजार रुपए नकदी, दो पीपा रिफाइंड तेल, एक बोरी अरहर की दाल, कपड़ा समेत अन्य सामान ले गए। 

इसके बाद चोरों गंगाराम पुत्र मैकू के यहां चोरी की। गंगाराम शादी के लिए गोद भराई कार्यक्रम में गए थे। यहां चोरों ने 15 हजार रूपये नकदी, चांदी के करधनी, पायजेब और सोने के जेवरात चोरी की। गांव के ही केशवराम के घर से चोर जेवरात और पांच हजार रूपए नकदी ले गए। सभी मकानों से दो लाख से अधिक की चोरी हुई है। सुबह चोरी की जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जांच की है। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढे़ं: बहराइच: लेजर रिसॉर्ट की छत गिरने से दो श्रमिकों की मौत, 10 मजदूर हुए घायल, कोहराम, तीन पर केस दर्ज