UP: ‘मेरे लिए परेशान न होना’ सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगा ली फांसी, मायके गई पत्नी, फोन पर किसी बात से था नाराज...

कन्नौज में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

UP: ‘मेरे लिए परेशान न होना’ सुसाइड नोट लिखकर युवक ने लगा ली फांसी, मायके गई पत्नी, फोन पर किसी बात से था नाराज...

कन्नौज, अमृत विचार। मायके गई पत्नी से फोन पर बातचीत के दौरान तैश में आए युवक ने सुसाइड नोट लिखा। इसमें कहा कि मेरे लिए परेशान न होना और घर के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना इंदरगढ़ के नई बस्ती गांव निवासी अनिकेत (25) पुत्र श्यामपाल ने रविवार की रात में घर के अंदर बने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह होने पर परिजनों ने शव लटका देखा तो कोहराम मच गया। 

मृतक के पिता ने बताया कि अनिकेत की शादी भिंड ग्वालियर से 5 वर्ष पहले हुई थी। उसका चार साल का एक बेटा भी है। पत्नी रिया कुछ दिन पहले अपने मायके चली गई थी जिसको बुलाने के लिए अनिकेत ने शाम को फोन पर बात की थी। पत्नी से बात करते-करते वह किसी बात से नाराज हो गया था। 

इसके बाद से काफी परेशान दिख रहा था। रात करीब 11 बजे सब सो गए और बेटा भी सोने चला गया। सोमवार की सुबह वह काफी देर तक नहीं उठा तो आवाज दी। कोई जवाब न मिलने पर कमरे में जाकर देखा तो शव फंदे से लटका था। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर जब उसकी तलाशी ली तो बिना हस्ताक्षर का एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष आनंद कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला जिस पर लिखा था कि मेरे लिए परेशान न होना। उस नोट पर किसी के हस्ताक्षर नहीं थे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: हजारों नमाजियों ने इरफान सोलंकी की जेल से रिहाई के लिए मांगी दुआ...पुलिस-प्रशासन के साथ LIU अलर्ट, देखें- VIDEO