रुद्रपुर: भदईपुरा में परिवारजनों की फटकार से नाराज छात्रा ने कर ली आत्महत्या

रुद्रपुर: भदईपुरा में परिवारजनों की फटकार से नाराज छात्रा ने कर ली आत्महत्या

रुद्रपुर, अमृत विचार। भदईपुरा में परिवार की फटकार से नाराज एक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्रा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार पप्पू सिंह अपने परिवार के साथ भदईपुरा में रहता है और उसकी 15 साल की बेटी गौरी फाजलपुर महरौला स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को किसी बात पर परिवार के लोगों ने छात्रा को डांट दिया था और छात्रा खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक छात्रा बाहर नहीं आई तो परिवार के लोगों ने खिड़की से झांककर देखा। छात्रा ने पंखे की कुंडी में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर रंपुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, रंपुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला डांटने का प्रतीत हो रहा है। जिससे क्षुब्ध होकर छात्रा ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। मौके पर किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। बावजूद पुलिस मामले की जांच करेगी।