प्रयागराज: ब्लैकमेल करने पर दोस्त ने की हिस्ट्रीशीटर की हत्या, पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

बीते रविवार को कोरांव के गाड़ा गांव में पिटाई से हुई थी मौत

प्रयागराज: ब्लैकमेल करने पर दोस्त ने की हिस्ट्रीशीटर की हत्या, पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

कोरांव/नैनी, अमृत विचार। थाना कोरांव के ग्राम गाड़ा में बीते रविवार को हिस्ट्रीशीटर की हत्या उसके दोस्त ने ही किया था। हिस्ट्रीशीटर उसकी एक महिला के साथ वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। इसी कारण उसने यह कदम उठाया। इसका खुलासा पुलिस ने वांछित हत्यायुक्त को गाढ़ा गांव से गिरफ्तार कर किया। 

कोरांव के शुक्लपुर बरोहा निवासी रेवती रमन शुक्ला (38) को रविवार दोपहर गाड़ा चौराहा के पास लाठी–डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। माथे और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हाल में उसे अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने बताया था कि मृतक हिस्ट्रीशीटर था। उस पर 13 मुकदमे दर्ज थे। मृतक के माता-पिता और पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके तीन बच्चे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अभियुक्त ज्ञानेश्वर पटेल को उसके ग्राम गाड़ा से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि रेवती रमन शुक्ला इसका दोस्त था। पांच छह महीने पहले उसने उसकी जमानत भी कराई थी। साथ-साथ खाते पीते थे। लेकिन रेवती रमण ने एक महिला से शारीरिक संबंध बनाते समय उसका फोटो व वीडियो बना लिया था। घटना से एक सप्ताह पूर्व वह उन्ही फोटो को दिखाकर 75 हजार रुपए की मांग कर रहा था।

घटना वाले दिन पहले हम लोगों ने शराब पी। फिर इस फोटो के विवाद को लेकर के मेरी उससे मारपीट हो गई। मैंने अपने पुत्र मंटू उर्फ योगेश्वर पटेल को भी मौके पर बुला लिया था। हम दोनों ने उसकी मारपीट की। सर पर पत्थर से चोट पहुंचाकर मार डाला था। रेवती रमण गाड़ा चौराहे पर अपने बहनोई राकेश चौबे उर्फ सुदामा के साथ आया था।

यह भी पढे़ं: अंबेडकरनगर: दबंगों का राइफल लेकर धमकी देने का वीडियो वायरल, चार पर केस दर्ज, देखें VIDEO

ताजा समाचार

देश को मजबूर नहीं, मजबूत नेता चाहिए जो बड़े और कड़े फैसले ले सके: अमित शाह
हल्द्वानी: जेल से छूटते ही दुष्कर्म पीड़िता को पीटा, आरोपी पर मुकदमा
सुलतानपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की हुई थी मौत, तीन दिनों तक परिजनों ने नहीं किया अंतिम संस्कार, जानें पूरा मामला
श्रावस्ती: समाजवादी पार्टी अधिवक्ता संघ महासचिव ने छोड़ा सपा, थामा भाजपा का दामन 
Kanpur: क्रिकेटरों को पालिका स्टेडियम के रूप में मिलेगा नया मंच; नगर निगम कराएगा मैदान का आधुनिकीकरण
Kanpur Dehat Accident: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने पर बालक की मौत, चार गंभीर, परिजनों में मचा कोहराम