बहराइच में पिता को मिली धमकी.. बेटे की जान बचाना चाहते हो या पैसा...

अज्ञात ने मोबाइल पर फोन और मैसेज कर मांगी 20 लाख की फिरौती, बेटे की हत्या करने की लिखी बात

बहराइच में पिता को मिली धमकी.. बेटे की जान बचाना चाहते हो या पैसा...

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला खत्रीपुरा निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल पर अज्ञात ने फोन कर बेटे को सलामत रखने के लिए 20 लाख की फिरौती मांगी। इतना ही नहीं कई धमकी भरे मैसेज भेज कर जान से मारने और फिरौती की रकम देने की बात लिखी। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला खत्रीपुरा निकट दीवानी कचहरी निवासी जाने आलम अंसारी पुत्र मोहम्मद उमर अंसारी के मोबाइल पर दो दिन पूर्व अज्ञात व्यक्ति ने कई मैसेज किया। जिसमें मैसेज करने वाले व्यक्ति ने लिखा कि तुम्हारे बेटे मोहम्मद उसामा अंसारी की हत्या के लिए 20 लाख रुपए की सुपारी मिली है। अगर अपने बेटे की सलामती चाहते हो तो 20 लाख रूपये दे दो, जिससे कि बेटे की जान बच सके। इसके बाद बुधवार को जाने आलम के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी। कुछ देर बाद पुनः फोन कर रूपये न देने पर बेटे उसामा अंसारी की हत्या किए जाने की धमकी दी। इस पर जाने आलम ने शुक्रवार को कोतवाली में तहरीर दी। 

14 - 2024-03-30T115217.854

प्रभारी निरीक्षक मनोज पाण्डेय ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही नम्बर से अभियुक्तों को पकड़ने लिया जायेगा। मालूम हो कि राम गांव थाना क्षेत्र के मीरपुर में जाने आलम अंसारी का चार दुकान संचालित है। जिसमें बेटा फोटो स्टेट और एक और दुकान का संचालन करता है।

ये भी पढ़ें -मां की कब्र के पास दफनाया गया मुख्तार का शव, परिजनों ने दी मिट्टी