अमेठी: अनियंत्रित पिकअप वाहन पटरी दुकानदार को रौंदते हुए निर्माणाधीन मकान में घुसा

अमेठी: अनियंत्रित पिकअप वाहन पटरी दुकानदार को रौंदते हुए निर्माणाधीन मकान में घुसा

अमेठी, अमृत विचार। बुधवार की सुबह अमेठी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर सामने आया है। जहां अमेठी बाईपास पर तेज रफ्तार चार पहिया लोडर पिकअप वाहन सड़क किनारे लगी पटरी दुकान व दुकानदार युवक को रौंदते हुए निर्माणाधीन मकान के बेसमेंट में जा घुसी। हादसे में दुकान पर बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन फानन में इलाज के लिए अमेठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। अस्पताल में उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया गया। लोडर चला रहे चालक को ग्रामीणों ने फरार होने से पहले पकड़ लिया है।

पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के महमदपुर बाईपास का है जहाँ बुधवार की सुबह करीब दस बजे गौरीगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार चार पहिया पिकअप वाहन ने अनियंत्रित होकर दुकान को तोड़ते हुए निर्माणाधीन मकान में घुस गई। हादसे में दुकान पर बैठा 37 वर्षीय हरिकेश पुत्र झिंगुरिन गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में स्थानीय लोग और परिजन हरिकेश को लेकर अमेठी सीएचसी पहुँचे जहाँ प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत में हरिकेश को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रिफर कर दिया गया है। हरिकेश पड़ोस के ही गांव महमूदपुर का रहने वाला था जो बाईपास किनारे दुकान लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। घटना के बाद भागने का प्रयास कर रहे गाड़ी चालक 19 वर्षीय देवी प्रसाद उर्फ कृष्णा को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। चालक कृष्णा पुत्र ओम प्रकाश यादव अमेठा महेशरगंज थाना धम्मोर जिला सुल्तानपुर का निवासी है। अमेठी थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना को लेकर अभी तक परिजनों की कोई तहरीर नही प्राप्त हुई हैं।

ये भी पढ़ें -Video: लखनऊ में दम्पति ने स्ट्रीट डॉग को खम्भे से बांधकर पीटा, तोड़ डाला पैर-चिल्लाता रहा बेजुबान, बाइक पर दूर तक घसीटा