रुद्रपुर: पीएसी आरक्षी की बिगड़ी हालत, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित 

रुद्रपुर: पीएसी आरक्षी की बिगड़ी हालत, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित 

रुद्रपुर, अमृत विचार। 31वीं पीएसी के अधिकारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मुख्य आरक्षी की ट्रेनिंग कर रहे पीएसी कर्मी की हालत बिगड़ गई और आनन-फानन में कर्मी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खैरी खुर्द रायवाला देहरादून निवासी 40 वर्षीय महावीर नेगी 40वीं वाहिनी पीएसी हरिद्वार में आरक्षी के पद पर तैनात है और पिछले कुछ माह से मुख्य आरक्षी पर पदोन्नत होने के बाद 31वीं वाहिनी पीएसी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा था।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर को अचानक सिपाही की हालत बिगड़ने लगी और आनन-फानन में साथी पुलिस कर्मियों द्वारा सिपाही को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिपाही की मौत की खबर मिलते ही पीएसी अधिकारियों में हड़कंप मच गया और सेनानायक प्रीति प्रियदर्शनी ने अस्पताल जाकर घटना की जानकारी ली और परिवार को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सिपाही के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद पुलिस सम्मान के साथ सिपाही के शव को हरिद्वार पीएसी ले जाया गया।