Fatehpur News: बेनाम टायर कंपनी में तेल का टैंक फटा; घटना में चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Fatehpur News: बेनाम टायर कंपनी में तेल का टैंक फटा; घटना में चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल

फतेहपुर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के ग्राम गोधरौली स्थित चोरी से चल रही एक बेनाम टायर कंपनी में शुक्रवार की शाम तेल का टैंक फटने से चार कर्मचारी गम्भीर रूप से घायल हो गए है, जिनका इलाज भी चोरी छिपे चल रहा है। घटना को कंपनी मालिक के द्वारा गुप्त रखा गया है। 

घायल तौशीफ का भाई कलीमुद्दीन ने बताया है कि नेशनल हाईवे स्थित ग्राम गोधरौली के पास एक बिना नाम की कम्पनी है जहां पर पुराने टायर जलाकर तेल निकाला जाता है। शुक्रवार की शाम टैंक का ढक्कन खोलने पर टैंक फट गया और वहां पर वर्कर मो तौसीफ पुत्र हनीफ (22 वर्ष) निवासी ग्राम रामनगर हेबड़ी थाना दौराहरा जिला लखीमपुर खीरी, हरीश पुत्र राजाराम (24 वर्ष) निवासी ग्राम बिकमपुर, विवेक सिंह पुत्र संतोष सिंह (29 वर्ष) निवासी ग्राम अभयपुर तथा एक अज्ञात गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जिन्हें चोरी छिपे बक्सर रोड स्थित आरपी मिश्रा मेडिकल कॉलेज में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। जिसमें से एक घायल को यहां से हटाकर किसी अज्ञात अस्पताल भेजा गया है। मामले में बिन्दकी सीओ, सुशील कुमार दुबे ने कहा कि घटना की जानकारी हुई है। जांच व घायलों के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। लापरवाही सामने आने पर संबंधित पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: स्ट्रेचर में कोर्ट आया दुष्कर्म का आरोपी सिपाही; पति से मिलाई करने आई महिला के साथ किया था सामूहिक दुष्कर्म