Kanpur Theft: कपड़ा कारोबारी की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना...लाखों की चोरी की वारदात को दिया अंजाम

कानपुर में कपड़ा कारोबारी की दुकान से लाखों की चोरी

Kanpur Theft: कपड़ा कारोबारी की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना...लाखों की चोरी की वारदात को दिया अंजाम

कानपुर, अमृत विचार। शुक्रवार देर रात फीलखाना थानाक्षेत्र में कपड़ा कारोबारी की दुकान का ताला खोल कर चोरों ने लाखों की नकदी समेत अन्य सामान पार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चोर इत्मीनान से दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर व हार्डडिस्क लेकर फरार हो गए।

शनिवार सुबह स्टाफ ने मामले की जानकारी कारोबारी व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी की जांच की, लेकिन कैमरे खराब होने के कारण चोर कैद नहीं हो सके। 

लालबंगला निवासी आशीष जायसवाल ने बताया कि उनकी चावल मंडी, महेश्वरी धर्मशाला के बगल में नीलकंठ फैब्रिक के नाम से शूटिंग सर्टिंग की दुकान है। अशीष के मुताबिक उनकी दुकान 22 सीसीटीवी कैमरों से लैस है। शुक्रवार रात वह करीब 8:45 पर दुकान बंद कर घर जाने के लिए निकले थे। 

देर रात चोरों ने दुकान के शटर का ताला खोल कर गोलक में रखे 1.75 लाख रुपये, लैपटॉप व कैमरे की डीवीआर, हार्डडिस्क लेकर फरार हो गए। सुबह दुकान पहुंचे कर्मचारी ने जितेंद्र साहू ने दुकान का शटर खुला देखा चोरी की जानकारी आशीष व फीलखाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फीखलाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन वह खराब निकले। 

थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पूछताछ करने पर जानकारी हुई कि एक बिल्डिंग में रात में एक बजे तक काम किया गया है, जिस कारण वहां चहल पहल रही है। देर रात घटना को अंजाम दिया गया है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- SP MLA Irfan Solanki आगजनी मामले में बिंदुओं पर हुई बहस...15 अप्रैल को फैसला आना संभव