रुद्रपुर: 307 सहित संगीन धाराओं के दो आरोपी हुए गिरफ्तार

रुद्रपुर: 307 सहित संगीन धाराओं के दो आरोपी हुए गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। रंपुरा चौकी इलाके में पिछले एक साल से फरार चल रहे हत्या के प्रयास के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-23 रंपुरा बस्ती निवासी धर्मवीर सिंह ने बताया था कि 22 मार्च 2023 की देर शाम को घर के लोग सो रहे थे। अचानक तमंचे व धारदार हथियार से लैस वहीं के रहने वाले बंटी, अजय, कृष्ण, सोनू, मोनू और कमलेश, मोहित सहित अन्य लोगों ने घर पर धावा बोल दिया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में परिवार के लोग बाल-बाल गए। चीख पुकार सुनकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी थी। गिरफ्तारी से बचने के लिए हमलावर पिछले एक साल से फरार चल रहे थे। रंपुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी ने बताया कि रविवार की शाम को लोकसभा चुनाव को लेकर रंपुरा पुलिस चेकिंग कर रही थी। सूचना मिली कि 307 के मुख्य हमलावर मुख्य बाजार में देखे गए। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर मोनू कोहली और मोहित रस्तोगी निवासी कटोरी मंदिर के समीप वार्ड-23 को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।