Kanpur: कार के लिए विवाहिता को पेट में मारी लात; गर्भपात, तलाकशुदा जेठ ने की छेड़छाड़, ससुरालीजनों पर रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: कार के लिए विवाहिता को पेट में मारी लात; गर्भपात, तलाकशुदा जेठ ने की छेड़छाड़, ससुरालीजनों पर रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। दहेज में कार की मांग पूरी न करने पर विवाहिता ने सुसरालीजनों पर मारपीट व छेड़छाड़ का आरोप लगाया। विवाहिता का आरोप है कि मारपीट के दौरान उसका गर्भपात हो गया। मांग पूरी न करने पर ससुरालीजनों ने जेवरात छीन कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने बर्रा थाने में पति समेत छह ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बर्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी संजय गांधी नगर निवासी युवक से वर्ष 2020 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुरालीजन दहेज में कार की मांग करने लगे। परिजनों ने समझाने का प्रयास किया तो पति समेत ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे। आरोप लगाया कि इस दौरान तलाकशुदा जेठ ने उनके साथ छेड़छाड़ की। 

आरोप है कि 14 मार्च को सास ने कार लाने की मांग की, विरोध करने पर पेट में लात मार दी, जिससे उनका गर्भपात हो गया। बीते दो अप्रैल को ससुरालीजनों ने जेवरात छीनकर उसे घर से भगा दिया। पीड़िता ने बर्रा थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी टीबी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 3200 से ज्यादा छात्रों को RTE के तहत निजी स्कूलों में मिला प्रवेश; तीसरे चरण में इस तारीख से होंगे आवेदन