पन्ना प्रमुख भाजपा की सबसे मजबूत कड़ी :अवनीश सिंह

पन्ना प्रमुख भाजपा की सबसे मजबूत कड़ी :अवनीश सिंह

बाराबंकी, अमृत विचार। सोमवार को जिले की जैदपुर विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक में एमएलसी व जिला प्रभारी अवनीश सिंह पन्ना प्रमुख अभियान की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विश्व के सबसे बडे़ राजनीतिक दल की सबसे मजबूत बूथ संरचना की सबसे मजबूत कड़ी पन्ना प्रमुख ही है। पन्ना प्रमुख सौ प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने में अहम किरदार निभायेंगे। उन्होंने पन्ना प्रमुख को पार्टी के विस्तार और मजबूत नींव तैयार करने का श्रेय देते हुए उन्हें पार्टी की शक्ति बताया। उन्होंने सभी पन्ना प्रमुखों को 'मैं भी पन्ना प्रमुख' हैशटैग के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर साझा करने के भी निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए विगत दो माह से चल रहे लाभार्थी संपर्क अभियान के साथ भाजपा ने  'मैं भी पन्ना प्रमुख' अभियान को धार देने की कवायद शुरू की है। जिले की सभी छह विधानसभाओं में लगभग 25 हजार पन्ना प्रमुख अभी से चुनाव तक उस क्षेत्र के लोगों से डोर टू डोर संपर्क कर उन्हें भाजपा से जोड़ने और पार्टी की विचारधारा के साथ लाने का प्रयास करेंगे। साथ ही मतदान के दिन लोगों को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित कर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को मजबूती देगें।

इस दौरान जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य ने कहा कि बी और सी ग्रेड के बूथों पर पन्ना प्रमुखों को अधिक मेहनत करके भाजपा की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करनी है। इस मौके पर शील रत्न मिहिर, लोकसभा विस्तारक यश मिश्रा, अमरीश रावत, रचना श्रीवास्तव, विजय आनंद बाजपेई, ब्लॉक प्रमुख आरती रावत, रवि रावत, संजय अवस्थी, प्रवीण सिंह सिसौदिया, केवल प्रसाद वर्मा, अरुण वर्मा, जंग बहादुर पटेल, सीता शरण वर्मा, उमेश मिश्रा और हर्षित वर्मा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -चुनाव से पहले सुरजेवाला की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी पर निर्वाचन आयोग का नोटिस

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: ढखेरवा पुल से युवक ने शारदा नहर में लगाई छलांग, तलाश जारी 
लखनऊ: इप्सेफ ने जारी किया बयान- कहा सजग हो जायें कर्मचारी, नहीं तो खत्म हो जायेगीं सरकारी नौकरियां
लखीमपुर खीरी: पति की मौत के बाद प्रेग्नेंट हुई महिला, भ्रूण हत्या कराने के चक्कर में गई जान
बरेली: देवचरा में भाजपा पर गरजे सपा मुखिया अखिलेश यादव, कहा- ये संविधान मंथन का चुनाव है
Loksabha Elections 2024: 'अब नहीं फेंके जाते पत्थर, शान से कश्मीर में लहर रहा है तिरंगा', बदायूं में गरजे अमित शाह
कन्नौज में उड़नदस्ता टीम ने व्यापारी से जब्त किए 4.81 लाख रुपये, बनाता रहा इधर-उधर के बहाने