संभल: बैंक का कैश बॉक्स जंगल से बरामद, बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर

संभल: बैंक का कैश बॉक्स जंगल से बरामद, बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर

संभल, अमृत विचार। नखासा थाना क्षेत्र के देहपा में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक से लाखों की नकदी चोरी के खुलासे को जुटी पुलिस टीम ने बैंक शाखा से 200 मीटर दूर जंगल से कैश बाक्स बरामद कर लिया। हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।   

थाना क्षेत्र के गांव देहपा में स्थित शाखा प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में जंगल की ओर लगी खिड़की तोड़कर नकाबपोश बदमाश रविवार की रात बैंक में घुस गए थे। दीवार में नकब लगाकर बदमाशों ने स्टांग रूम में दाखिल होकर यहां रखी अलमारी का ताला तोड़कर चार लाख रुपये की नकदी सहित लोहे का कैश बाक्स लेकर भाग गए थे।  

ग्रामीणों ने बैंक से 200 मीटर की दूरी पर तालाब के किनारे जंगल में लोहे का कैश बॉक्स देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कैश बाक्स को बरामद कर लिया। वहीं 24 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं। 

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बदमाशों को पकड़ने के लिए पांच पुलिस टीमों को लगाया है। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि जंगल से खाली कैश बॉक्स को बरामद किया है। बदमाशों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढे़ं- संभल : लोकसभा चुनाव को लेकर उड़नदस्ता टीमों का चेकिंग अभियान जारी, वाहनों से जब्त किए 5.13 लाख रुपये