शाहजहांपुर: बकाया वसूली करने गई बिजली विभाग की टीम ने काटा कनेक्शन, मारपीट

शाहजहांपुर: बकाया वसूली करने गई बिजली विभाग की टीम ने काटा कनेक्शन, मारपीट

DEMO IMAGE

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला चमकनी अंटा में बिजली विभाग की टीम बकाया वसूली के लिए गई। टीम ने  कहा कि बिल जमा न करने पर कनेक्शन काट दिया जाएगा। इस दौरान विद्युत उपभोक्ताओं उत्तेजित हो गए और टीम से नोकझोंक हुई। आरोप है कि उपभोक्ताओं ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए टीम को मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी। अवर अभियंता ने थाना सदर बाजार में तहरीर दी है।

बहादुरगंज में स्थित 33/11 केवी उपकेंद्र अवर अभियंता ने सतीाश चंद्र ने बताया कि बुधवार की दिन में पौने 12 बजे मोहल्ला चमकनी अंटा में बकाया विद्ययुत बिल के वसूली अभियान में टीजी-2 अजय कुमार, राहुल कश्यप, कुशल श्रमिक अजमत अली, शकील अहमद एवं विनीत कुमार द्वारा बकाया उपभोक्ताओं की जांच मोहल्ला चमकनी अंटा में की जा रही थी। 

फरजान अहमद पर बकाया बिल 7208 रुपये था। टीम ने बकाया बिल जमा करने के लिए कहा तो उपभोक्ता गाली देने लगा। आरोपी उपभोक्ता ने अपने साथियों को बुला लिया और टीम के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरार काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई और गाली देते हुए सरकारी कार्य में बाधा डाली। संविदा कर्मी शकील अहमद को मारा पीटा।

 इस दौरान अपनी जान बचाकर टीम बहादुरगंज पुलिस चौकी में गई और घटना से अवगत कराया। मोहल्ले के करीब दो दर्जन लोग पीछे से बहादुरगंज पावर हाउस पर आ गए और फर्जी मुकदमा लिखाने की धमकी दी। धमकी दी कि चेकिंग टीम दोबारा मोहल्ले में आई तो जान से मार देगे। अवर अभियंता सतीश चंद्र ने रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक रवीन्द्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई और जांच की जा रही है। 

ईद का पर्व है कनेक्शन मत काटना, फिर भी नहीं सुनी
शहर के मोहल्ला चमकनी अंटा के एक दर्जन लोगों ने बताया कि विद्ययुत टीम से कहा था कि ईद का पर्व है और बिजली का कनेक्शन मत काटो। ईद के बाद बिजली का बिल जमा कर देगे। लेकिन टीम ने एक नहीं सुनी और गलत शब्दों का प्रयोग करने लगे। टीम के संविदा कर्मचारी गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर अमादा हो गए। टीम कनेक्शन काटने और फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी देकर चले गए थे।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: यात्रियों से भरी टाटा मैजिक में लगी आग, कुछ ही देर में धूं-धूंकर जली...बाल-बाल बचे यात्री