रामपुर: अश्लील वीडियो बनाकर बनाया जबरन शादी का दबाव, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी गिरफ्तार 

रामपुर: अश्लील वीडियो बनाकर बनाया जबरन शादी का दबाव, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी गिरफ्तार 

रामपुर, अमृत विचार: नगर पालिका के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने अपनी साथी युवती का अश्लील वीडियो बनाकर जबरन निकाह करने का दबाव बनाया था। इस मामले में  सिविल लाइन पुलिस ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शुऐब को पकड़ लिया। उसके बाद पुलिस ने उसको कोर्ट में  पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक युवती का कहना था कि नगर पालिका पालिका में  वह कांट्रेक्ट बेस पर काम करती है। नगर पालिका में मृतक आश्रित में मोहम्मद शुऐब जोकि इमली झूले वाली का रहने वाला है। वह कमरा नंबर तीन में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी  के पद पर तैनात है। युवती का कहना है कि स्टाफ का होने के नाते शुऐब से जान पहचान हो गई थी। 

इस दौरान शुऐब ने युवती से अपनी पत्नी और बच्ची को भी मिलवाया था आरोपी का युवती के घर पर आना जाना शुरू हो  गया था। युवती की मां को आरोपी कर्मचारी दिल्ली तक कार से ले जाकर दवा भी दिलवाकर लाया था। पीड़िता का कहना है कि एक दिन शुऐब उसके घर से टीवी का सेटअप बॉक्स ले गया था। इस दौरान उसने एक कैमरा सेटअप बॉक्स में फिट कर दिया था।

सेटअप बॉक्स को युवती कमरे में लगा दिया  था।उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी। युवती का कहना  था कि कर्मचारी ने युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उस वीडियो को अपने मोबाइल में  ले लिया और फिर युवती  को धमकाने लगा था। कहा कि मेरे से शादी करो नहीं तो वीडियों वायरल कर दूंगा। यह सुनकर युवती के होश उड़ गए। उसने काफी मना किया,लेकिन कर्मचारी नहीं माना। 

पीड़िता की मां ने मना किया,तो सभी को झूठे मुकदमें में  फंसाने की धमकी देने लगा। बाद में पांच लाख रुपये की मांग कर  दी। युवती ने इस मामले में डीआईजी मुरादाबाद से शिकायत की। जिसके बाद  सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी कर्मचारी मोहम्मद शुऐब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

पुलिस ने आरोपी  मोहम्मद शुऐब खां पुत्र  सज्जन खां निवासी इमली झूले वाली थाना गंज को एक लैपटॉप लिनोवो कम्पन्नी, एक मोबाइल रेडमी 16 वर्क मेडिकल कागजात एम्स अस्पताल दिल्ली के(वादिनी मुकदमे से सम्बन्धित), एक मोबाइल सैमसंग गलैक्सी के साथ बरेली गेट के निकट निर्माणाधीन जेल के पास से गिरफ्तार किया।उसके बाद कोर्ट में पेश किया जहां से शुऐब को जेल भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- रामपुर: सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक के उत्पीड़न से तंग हुईं शिक्षिकाएं, आत्मदाह की चेतावनी