पीलीभीत:  प्रेमी की बेवफाई से आहत किशोरी ने दे दी जान, 10 माह बाद लिख सकी FIR...जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत:  प्रेमी की बेवफाई से आहत किशोरी ने दे दी जान, 10 माह बाद लिख सकी FIR...जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत/बरखेड़ा, अमृत विचार। प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक शोषण करने और आहत होकर किशोरी के खुदकुशी करने के मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने क्षेत्र के एक ग्रामीण की ओर से खुदकुशी को विवश करने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

दर्ज की गई रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री अपनी ननिहाल में तीन साल से रह रही थी। उसी गांव के जितेंद्र कुमार ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। छह मई 2023 को जब वह पहुंचे तो बेटी परेशान दिखी। काफी पूछने पर बेटी ने अपनी मां को पूरी बात बताई। इस पर आरोपी के घर जाकर बात की गई तो पहले दोनों की शादी कराने का भरोसा दिलाया गया। फिर आरोपी जितेंद्र, उसके फूफा जनपद शाहजहांपुर के थाना निगोही क्षेत्र के गांव चिकलिया निवासी मुरारी लाल, मां उर्मिला देवी, पिता ब्रह्मस्वरूप ने चोरी से बिना कुछ बताए जितेंद्र की शादी पूरनपुर क्षेत्र में तय कर दी।

इसका विरोध करने पर एक दिन पीड़ित परिवार को अपने घर बुलाया और दस लाख रुपये दहेज की मांग की। फिर अपमानित कर भगा दिया। आहत होकर पीड़ित की पुत्री ने आठ मई 2023 को खुदकुशी कर ली। जब रिपोर्ट लिखाने थाना बरखेड़ा गए तो पुलिस ने टाल दिया और सादा कागज पर हस्ताक्षर कराकर भगा दिया। इंस्पेक्टर अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर खुदकुशी को विवश करने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: भाजपा प्रत्याशी बोले- कुछ भू-माफिया सक्रिय, उनसे सख्ती से निपटेगी सरकार, राज्यमंत्री ने संकल्प पत्र पर की बात