बदायूं: पेड़ पर लटका मिला चार दिन से लापता युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: पेड़ पर लटका मिला चार दिन से लापता युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

वजीरगंज, अमृत विचार। चार दिन से लापता युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। शव सड़ गया था। कीड़े पड़ गए थे। पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की शिनाख्त करके उसके परिजनों को सूचित किया। पुलिस मौके पर आई और अनहोनी की आशंका व्यक्त की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव बरखेड़ा निवासी कल्लू उर्फ कल्याण ने बताया कि उनके बहनोई दिल्ली में कबाड़ का काम करते हैं। उनका बेटा संजीव कुमार (18) भी दिल्ली में उनके साथ काम करता था। वह 20 अप्रैल को दिल्ली से घर आया था। घर पर कोई नहीं मिला तो उसने पड़ोसियों ने से कहा कि वह अपनी रिश्तेदारी में गांव पेंपल जा रहा है। जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। 

परिजन उसे फोन करते रहे। घंटी जाती रही लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद भी परिजनों ने युवक की गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई। बुधवार दोपहर खेत पर घूम रहे बच्चों ने शहतूत के पेड़ पर युवक का शव देखा। आसपास दुर्गंध आ रही थी। बच्चों ने गांव में सूचना दी तो युवक के परिजन पहुंचे। संजीव कुमार के रूप में शिनाख्त की। ग्रामीणों ने पुलिस को अवगत कराया। 

प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने मौका मुआयना किया। ग्रामीणों से जानकारी की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढे़ं- बदायूं: सुमित हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, 25 मार्च को गला दबाकर हुई थी हत्या