Fatehpur Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शे को मारी टक्कर; पांच लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शे को मारी टक्कर; पांच लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

फतेहपुर, अमृत विचार। थरियांव थाना क्षेत्र के हसवा मोड़ के पास नेशनल हाईवे 2 पर ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दिया। जिससे रिक्शे पर सवार पांच लोग घायल हो गए सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर भर्ती कर सभी का इलाज कर रहे हैं। 

किशनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर मजरे नरैनी गाव निवासी धनपत का 42 वर्षीय पुत्र ननका अपनी 38 वर्षीय पत्नी सतरूपा देवी, उसकी 21 वर्षीय पुत्री संतोषी देवी और अपने 36 वर्षीय साले राम जीत व राम जीत की 30 वर्षीय साली शुशीला देवी पत्नी रोशन निवासी थरियांव थानां क्षेत्र के चतुरगुनपुर के साथ अपने साले राम जीत के ई-रिक्शे पर सवार होकर बुधवार शाम थरियांव थानां क्षेत्र के सुधवां गाँव एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। 

यहां से जब बीती रात वापस अपने घर जाने लगा तभी थानां क्षेत्र के हसवा मोड़ के समीप नेशनल हाइवे पर ट्रक ई-रिक्शे को टक्कर मारते हुए निकल गया। ट्रक की टक्कर से ई-रिक्शे पर सवार सभी लोग घायल हो गए। घटना की सूचना स्थानियों ने एंबुलेंस को दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एंबुलेंस सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर भर्ती कर सभी का इलाज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Unnao: घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ विस्फोट; पिता-पुत्री समेत चार गंभीर रूप से झुलसे, जिला अस्पताल में भर्ती