लखनऊ: कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश सिंह चौहान ने उपचुनाव के लिए किया नामांकन

लखनऊ: कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश सिंह चौहान ने उपचुनाव के लिए किया नामांकन

लखनऊ, अमृत विचार। शुक्रवार को लखनऊ पूर्वी विधानसभा से उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी हैं कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश सिंह चौहान ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। अपनी जीत का दावा कर ते हुए उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और समाज में फ़ैली नकारात्मक ताकतों का इस उपचुनाव में वो सफाया कर देगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी हमारे इंडिया गठबंधन की जीत होगी। 

बता दें कि लखनऊ की पूर्वी विधानसभा सीट भाजपा विधायक आशुतोष टंडन गोपालजी के निधन के चलते रिक्त हुई है। बता दें कि इस सीट के लिए आज ही भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया है। मुकेश सिंह चौहान कांग्रेस के महासचिव और पार्षद हैं, साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता के पद पर भी रह चुके हैं। शुक्रवार को उन्होंने दो सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन में पूर्व विधायक आचार्य रामलाल और आलोक मिश्रा प्रस्तावक बने।

24 - 2024-04-26T164255.729

इस दौरान मुकेश सिंह चौहान के साथ पूर्व विधायक आचार्य रामलाल, प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी, जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी, और क्षेत्र के हजारों समर्थकों, सहयोगियों, मित्रों, कांग्रेस और सपा इंडिया गठबंधन के नेता भी शामिल रहे। 

ये भी पढ़ें -Video: लखनऊ में लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू, कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम