संभल : हत्यारों की गिरफ्तारी न होने व हिस्ट्रीशीटर के धमकाने पर परिवार ने किया पलायन

कैला देवी थाना क्षेत्र के गांव में दो अप्रैल की रात को हुई थी ग्रामीण की हत्या, पुलिस अब तक नहीं कर पाई आरोपियों की गिरफ्तारी

संभल : हत्यारों की गिरफ्तारी न होने व हिस्ट्रीशीटर के धमकाने पर परिवार ने किया पलायन

अपना सामान भरकर पलायन करते परिवार के लोग। 

संभल/कैला देवी। कैला देवी थाना क्षेत्र के कैल मुंडी गांव में ग्रामीण की गोली लगने से मौत के मामले में पुलिस 25 दिन बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। मृतक के परिवार ने नामजद हिस्ट्रीशीटर पर धमकाने का आरोप लगाकर शुक्रवार को गांव से पलायन कर दिया।

कैलमुंडी गांव निवासी मनोज कुमार की  दो अप्रैल की रात को उसके घर पर ही गोली लगने से मौत हुई थी। मृतक के भाई बब्लू ने हिस्ट्रीशीटर अवधेश समेत चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। बब्लू का कहना था कि अवधेश दिन में धमकी देकर गया था कि रात को मनोज की हत्या कर देगा। इसके बाद रात को उसने साथियों के साथ आकर मनोज की गोली मारकर हत्या कर दी।

कैला देवी घटना के 25 दिन बाद भी न तो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर पाई है और न ही हत्या या मौत की कोई दूसरी वजह खोज पाई है। इस बीच शुक्रवार को मनोज के परिवार के लोग ट्रक में अपना सामान लादकर गांव से पलायन कर गये। प्रभारी निरीक्षक राजीव मलिक ने कहा कि परिवार के लोग दबाव बनाकर जांच प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। परिवार के लोगों को भी यह बात समझाई गई है।
     

ये भी पढ़ें : संभल : बेटे कुंज की मौत के बाद मां की उजड़ गई दुनिया, पति ने पहले ही दे दिया तलाक