बहराइच में बड़ा हादसा: नहर में बालक समेत चार डूबे, दो बालिकाओं सहित चार की मौत

बहराइच में बड़ा हादसा: नहर में बालक समेत चार डूबे, दो बालिकाओं सहित चार की मौत

नानपारा/बहराइच, अमृत विचार। नानपारा कोतवाली के गिरधरपुर गांव में स्थित नहर में बुधवार को गांव के हम उम्र के किशोरियां और बालक स्नान कर रहे थे। स्नान करते समय सभी डूब गए। इनमें बालिकाओं समेत तीन लोगों की पानी में डूब कर मौत हो गई। वहीं लापता किशोरी का शव भी बरामद हो गया है। मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। हादसे की जानकारी होते ही एसडीएम और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

3

कोतवाली नानपारा अंतर्गत गिरधरपुर गांव के ठीक सामने नहर स्थित है। नहर में इस समय पानी भरा हुआ है। इस नहर में गर्मी अधिक होने पर गांव निवासी आंचल (12) पुत्री शोभाराम, चोइनी (10) श्रवण, राहुल (13) पुत्र सागर और माही (14) पुत्र सदबरन स्नान करने के गए। दोपहर 12 बजे सभी स्नान कर रहे थे। इसी दौरान स्नान करते समय पैर फिसलने से सभी बच्चे पानी में डूब गए। कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की तो नहर के निकट कपड़े और चप्पल मिले। जिस पर सभी ने नहर में खोजबीन शुरू की।

6

ग्रामीणों की मदद से नहर से आंचल, चोईनी और राहुल का शव बरामद कर लिया गया। जबकि माही का कुछ पता नहीं चल सका था।  हादसे की जानकारी होने पर एसडीएम अश्विनी पांडेय, सीओ राहुल पांडेय और कोतवाल आरके सिंह, तहसीलदार गांव पहुंचे। सभी ने जांच कर बयान दर्ज किया। कोतवाल ने बताया कि तीन बालकों की डूबकर मौत हुई है। किशोरी की तलाश की जा रही है।

किशोरी का भी शव हुआ बरामद, मृतकों की संख्या हुई चार

नानपारा कोतवाली के गिरधरपुर गांव में स्थित नहर में बुधवार को गांव के हम उम्र की किशोरियां और बालक स्नान कर रहे थे। स्नान करते समय सभी डूब गए। इनमें किशोरी और बालिकाओं समेत चार लोगों की पानी में डूब कर मौत हो गई। तीन लोगों का शव दोपहर में ही बरामद कर लिया गया। एक किशोरी का शव देर शाम को बरामद हुआ। हादसे की जानकारी होते ही तहसीलदार और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में एकसाथ चार मौत से कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने की मांग- कोविशील्ड मामले की हो उच्च स्तरीय न्यायिक जांच, जिम्मेदार लोगों पर चले मुकदमा