PM Modi Road Show In Kanpur: पीएम मोदी के रोड शो की तैयारियां पूरी...बस आने का इंतजार, CM Yogi समेत तमाम हस्तियां रहेगी मौजूद

2 लाख लोगों से पीएम होंगे आत्मसात

PM Modi Road Show In Kanpur: पीएम मोदी के रोड शो की तैयारियां पूरी...बस आने का इंतजार, CM Yogi समेत तमाम हस्तियां रहेगी मौजूद

कानपुर, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत और रोड शो की तैयारियां पूरी हो गयी हैं। शनिवार शाम 5 बजे पीएम मोदी का विशेष विमान चकेरी एयरपोर्ट पर आएगा। यहां से पीएम मोदी कार से सड़क रास्ते से सीधे गुमटी गुरुद्वारा पहुंचेंगे। गुरुद्वारा में माथा टेकने और गुरुद्वारा समिति के पदाधिकारियों से मिलने के बाद पीएम रोड शो के रथ पर सवार होंगे। 

रोड शो शाम 6 बजे से शुरू होकर गुमटी बाजार होते हुए संतनगर चौराहे से कालपी रोड पहुंचेगा। करीब डेढ़ घंटे के रोड शो में उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के साथ कानपुर नगर और अकबरपुर के प्रत्याशी भी रहेंगे। 1.1 किलोमीटर के रोड शो के दौरान पीएम मोदी करीब 2 लाख लोगों से आत्मसात होंगे।

कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश पाल, प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी ने भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के मीडिया सेंटर की शुरुआत की। प्रकाश पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने कि तैयारी पूरी कर ली गयी है। क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि रोड शो गुमटी गुरुद्वारा से शुरू होकर खोया मंडी कालपी रोड में समाप्त होगा। 

इस दौरान 37 ब्लॉकों (बैठने व खड़े होने का स्थान) के माध्यम से नरेंद्र मोदी से पहली बार निकट से मिलने के लिए कानपुर के मतदाताओं को आमंत्रित किया गया है । इस व्यवस्था में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी को अलग-अलग व्यवस्था की जिम्मेदारियां सौंप दी गयी है। आम जनमानस और मतदाताओं को ब्लाकों तक आने में कोई भी सुविधा न हो इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ता यातायात को सुगम करेंगे। 

उन्होंने बताया कि 37 ब्लॉकों तक आने में किसी को भी कोई असुविधा नहीं होगी। सामाजिक और सांस्कृतिक संगठनों के पदाधिकारी ने मोदी जी के रोड शो में आने के लिए कहा था। जिनको ब्लॉकों में स्थान दिया जाएगा। यह जिम्मेदारी सुनील बजाज और अमित पांडे संभालेंगे।  

प्रथम बार मतदान करने वाले युवाओं के लिए भी ब्लॉक में बैठने की व्यवस्था की गई है। जिसकी ब्लॉक में बैठाने की जिम्मेदारी युवा मोर्चा निभाएगा। मीडिया सेंटर के प्रभारी अनूप अवस्थी, जिला अध्यक्ष दीपू पांडे, शिवराम सिंह मौजूद रहे।

झंडों गुब्बारों से पाटा जायेगा मार्ग 

पूरे रोड शो मार्ग पर भाजपा के झंडों, गुब्बारों से पाटा जायेगा। इसी प्रकार 37 ब्लॉक बन कर तैयार है। प्रकाश पाल ने बराया कि मीडिया का ब्लॉक संत नगर चौराहे पर बनाया गया है। जिसकी जिम्मेदारी नीरज गुप्ता, अशोक मिश्र, रोहित अवस्थी, अंकित बाजपेई, मनीष त्रिपाठी संभालेंगे।

पीले चावल बांट रोड शो में आने का दिया आमंत्रण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में लोगों को बुलाने के लिए किदवई नगर विधान सभा में भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने साकेत नगर,केशव नगर, उस्मानपुर, कंजडन पुरवा बस्ती, नटवन टोला बस्ती,जूही गौशाला आदि क्षेत्रों में पीले चावल बांट कर लोगों को शनिवार को सायं 4 बजे पीएम मोदी के रोड शो में आने का आमंत्रण दिया। रामदेव शुक्ला, मनीष त्रिपाठी,राजू बाजपेई, गिरीश चंद्रा, अशोक त्रिपाठी,मुकेश तिवारी, राम कुमार द्विवेदी, मीनाक्षी पांडेय, संगीता चौहान, गीता, आदि तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

महापौर और पार्षदों ने की सफाई 

रोड शो की पूर्व संध्या पर सायं 5 बजे महापौर प्रमिला पांडेय ने पार्षदों के साथ प्रधानमंत्री के रोड शो स्थल गुमटी गुरूद्वारा से सड़क सफाई अभियान चलाया। जो खोया मण्डी दर्शन पुरवा पर समाप्त हुआ । इस दौरान नवीन पण्डित, नेता सदन भाजपा,  सन्तोष साहू,पवन गुप्ता,  सौरभ देव, आरती त्रिपाठी, पार्षद अखिलेश बाजपेई पवन पांडे मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नेयवेली पावर प्लांट में खड़े डंपर में अचानक लगी आग; केबिन जलकर खाक, दमकल ने पाया काबू