अल्मोड़ा: लमगड़ा में अराजक तत्वों ने कार को किया आग के हवाले 

अल्मोड़ा: लमगड़ा में अराजक तत्वों ने कार को किया आग के हवाले 

अल्मोड़ा, अमृ़त विचार। जिले के लमगड़ा विकास खंड में अराजक तत्वों ने घर के बाहर खड़ी एक कार पर आग लगा दी। आग लगने से कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई। जबकि कार में रखे जरूरी दस्तावेज और पच्चीस हजार रुपये की नगदी भी नष्ट हो गई। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

विकास खंड के तडैनी जाख निवासी प्रताप सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उन्होंने शुक्रवार को रोजाना की तरह अपनी कार को अपने घर के बाहर खड़ा किया था। देर रात अज्ञात लोगों ने कार पर आग लगा दी। आग लगने की जानकारी जब तक उन्हें मिलती तब तक कार राख में तब्दील हो चुकी थी।

कार के साथ साथ उसमें रखे महत्वपूर्ण दस्तावेज, एटीएम कार्ड, पहचान पत्र और पच्चीस हजार रुपये की नकदी भी पूरी तरह नष्ट हो गई। पीड़ित के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने रंजिशन इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई कर दोषी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। इधर लमगड़ा के थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

ताजा समाचार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह 24 दिन बाद लौटे घर
गोंडा: बाइक सवार दबंगों ने बसपा प्रत्याशी के पिता से छीनी चुनाव सामग्री, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर
गोंडा में आज रोड शो करेंगी डिंपल यादव, सपा प्रत्याशी के समर्थन में मांगेगी वोट
हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...