Lok Sabha Election 2024: बांदा में सीएम योगी गरजे- लोकसभा चुनाव को बताया रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच संघर्ष...

बांदा में सीएम योगी ने जनसभा की

Lok Sabha Election 2024: बांदा में सीएम योगी गरजे- लोकसभा चुनाव को बताया रामभक्तों व रामद्रोहियों के बीच संघर्ष...

बांदा, अमृत विचार। सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है। रामभक्तों पर गोलियां चलवाने वाले रामद्रोहियों के हाथों तक सत्ता कतई नहीं पहुंचनी चाहिए। 

उन्होंने जनता जनार्दन का आह्वान करते हुए कहा कि जिस तरह से पूर्ववर्ती सरकारों ने लोगों को सरकारी योजनाओं के लाभ से तरसाया है, वैसे ही अब समूचे विपक्ष को एक-एक वोट के लिए तरसाना चाहिए। वह यहां हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में बांदा-चित्रकूट सीट से पार्टी प्रत्याशी आरके सिंह पटेल के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश में मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है और जनता विपक्ष को सबक सिखाने के लिए तैयार है। पूरे देश में ‘फिर एक बार-मोदी सरकार’ और ‘जो राम को लाए हैं-हम उनको लाएंगे’ का स्वर गूंज रहा है। 

कहा कि राममंदिर बनकर तैयार हुआ तो रामद्रोहियों और पाकिस्तान समर्थकों को घोर आपत्ति हो रही है। कोई कहता है राम मंदिर ठीक नहीं बना तो कोई भगवान राम के अस्तित्व पर ही सवाल उठा रहा है। ऐसे रामद्रोहियों को जनता सबक सिखाएगी। 

समाजवादी पार्टी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सपा ने युवाओं को तमंचे थमाकर उनका भविष्य चौपट करने का काम किया था, अब भाजपा की सरकार ने उन्हें टैबलेट देकर स्मार्ट बनाया है। वे अब जल्द ही यहां के युवा डिफेंस कॉरीडोर के जरिए अपना भविष्य संवार सकेंगे। कभी पिछड़ेपन के विख्यात बुंदेलखंड क्षेत्र को एक्सप्रेस-वे से जोड़कर विकास की नई गाथा लिखी जा रही है।

ये भी पढ़ें- LIVE UP Lok Sabha Phase 4 Election: कानपुर में पांच बजे तक 50.81 और अकबरपुर लोकसभा सीट में 54.82 प्रतिशत मतदान...नाम कटने पर मतदाताओं ने किया हंगामा