पीलीभीत: अवैध निर्माण का विरोध करने पर पूर्व प्रधान पर हमला, पिता-पुत्र समेत चार घायल..10 पर FIR

पीलीभीत: अवैध निर्माण का विरोध करने पर पूर्व प्रधान पर हमला, पिता-पुत्र समेत चार घायल..10 पर FIR

पीलीभीत, अमृत विचार। गली में कराए जा रहे अवैध निर्माण का विरोध करने पर पूर्व प्रधान के परिवार पर हमला कर दिया गया।  लाठी डंडे और धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया गया।  भीड़ जमा होने पर आरोपी पथराव कर धमकाते हुए भाग गए। कोतवाली पुलिस ने मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

 कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चंदोई के निवासी शांति स्वरूप पुत्र स्वर्गीय जानकी प्रसाद ने बताया कि वह सिरसा गांव के प्रधान रह चुके हैं। वह परिवार समेत चंदोई गांव में ही रहते हैं। गांव की एक सरकारी जगह पर कुछ लोग लंबे समय से कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसका गांव के तमाम लोग विरोध करते आए हैं। 21 मई की रात करीब साढ़े बारह बजे आरोपी गली में अवैध निर्माण करा रहे थे। 

जब पीड़ित ने जाकर गलत तरीके से किए जा रहे निर्माण का विरोध किया तो आरोपियों ने हमला कर दिया। लाठी डंडे और धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया। शोर सुनकर परिवार के ही विवेक, अभिषेक और शेखर बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। जानलेवा हमला करते हुए सिर पर वार कर दिया। आसपास के तमाम ग्रामीण भी जमा हो गए। इसके बाद आरोपी पथराव कर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। 

कोतवाली पुलिस ने मामले में बिट्टू, उसकी पत्नी, विष्णु राम, अनुज, तन्नू, मन्नू, सन्नू, नानू, अजय, मन्नू की पत्नी के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट, धमकाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।  मारपीट के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: उधारी चुकाने बाद भी 1.20 लाख बकाया, बेघर हुए परिवार ने पुलिस लाइन में दिया धरना...मांगा न्याय