Bareilly News: इंदिरा मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम से नोकझोंक, प्रभारी को घेरा

Bareilly News: इंदिरा मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम से नोकझोंक, प्रभारी को घेरा

बरेली, अमृत विचार। नगर निगम की टीम बुधवार को अतिक्रमण हटाने के लिए इंदिरा मार्केट पहुंची। टीम ने अतिक्रमण करने वालों का सामान कब्जे में लिया तो लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान टीम से लोगों की नोकझोंक हुई। पुलिस और मजिस्ट्रेट न होने के कारण अभियान के प्रभारी को काफी देर तक अतिक्रमणकारियों ने घेरे रखा। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

करीब 12 बजे टीम के प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना पटेल चौक पहुंचे। यहां पर लगे जूस, चाय के ठेला और खाेखा आदि को हटावाया। इसके बाद हनुमान मंदिर के सामने काफी संख्या में फास्ट फूड आदि के ठेलों को कब्जे में लेकर नगर निगम भिजवा दिया। कुछ देर बाद नॉवेल्टी चौराहा, कोतवाली के पास टीम ने दुकानदारों को चेतावनी देनी शुरू की तो वे सामान लेकर भागने लगे। 

टीम जब कुतुबखाना पुल के नीचे पहुंची तो यहां भी कुछ दुकानदार सामान समेट कर भाग गए। जब टीम ने इंदिरा मार्केट में पहुंचकर अतिक्रमण करने वालों का सामान कब्जे में लेना शुरू किया तो विरोध शुरू हो गया। काफी संख्या मौजूद लोगों ने अभियान के प्रभारी को घेर लिया और सामान वापस करने की जिद पर अड़ गए। प्रवर्तन दल ने विरोध करने वालों को लाठी फटकार कर खदेड़ दिया।

टीम के साथ अन्य जगहों पर भी हुई बहस
अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम की टीम को कई जगहों पर विरोध झेलना पड़ा। पुलिस के न होने के कारण टीम को पीछे भी हटना पड़ रहा था। अतिक्रमण हटाने के दौरान कई बार नोकझोंक होने के बाद भी मजिस्ट्रेट और स्थानीय पुलिस को साथ नहीं लिया जा रहा है। इसके चलते टीम के लौटते ही अतिक्रमण कर लिया जाता है। इससे समस्या जस की तस बनी रहती है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: सिविल जज का कुत्ता गायब, 15 लोगों पर रिपोर्ट