Bareilly News: सिविल जज का कुत्ता गायब, 15 लोगों पर रिपोर्ट

कुत्ते के भौंकने पर कॉलोनी में कुछ लोगों से हुआ था विवाद

Bareilly News: सिविल जज का कुत्ता गायब, 15 लोगों पर रिपोर्ट

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर क्षेत्र में रहने वाले एक जज का कुत्ता गायब हो गया। जज की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने सनसिटी के रहने वाले डंपी अहमद समेत 14 के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। आरोप है कि कॉलोनी के दबंगों ने कुत्ते के साथ कुछ अनहोनी कर दी है। आरोप है कि जज की बेटियों के साथ भी अभद्रता की गई है।

हरदोई में तैनात सिविल जज का परिवार इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सनसिटी में रहता है। जज की पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि 16 मई को उनके कुत्ते के भौंकने को लेकर कॉलोनी में कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसी दिन कॉलोनी के डंपी अहमद ने उनका कुत्ता गायब कर दिया। 

आरोप है कि डंपी और उसकी पत्नी रात में करीब 9 बजे उनके घर आए और दोनों बेटियों को बुलाकर अभद्रता की। उस समय पति घर नहीं थे, जबकि वह बीमार थीं। जानकारी मिलने पर उनके पति ने फोन से मामले की शिकायत सीओ तृतीय अनीता चौहान से की। सीओ के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पहले पुलिस गुपचुप तरीके से कुत्ते को खोजती रही
इज्जतनगर पुलिस पहले गुपचुप तरीके से कुत्ते को खोजती रही, लेकिन पता नहीं चला। जब मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं, आरोपी भी अफसरों को शिकायत भेजकर उत्पीड़न करने का आरोप लगा रहे हैं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: अब फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर करेंगे हेमलता हत्याकांड की विवेचना