रामपुर : मजदूरी करने आ रहे बाइक सवार को डंपर ने मारी टक्कर, मौत

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस को दी तहरीर , हादसे में हुए एक घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

रामपुर : मजदूरी करने आ रहे बाइक सवार को डंपर ने मारी टक्कर, मौत

रामपुर, अमृत विचार। फैजुल्लानगर के पास डंपर चालक ने बाइक सवार मजदूरों को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक चला रहे एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई जबकि, एक मजदूर घायल हो गया है। हादसे के बाद डंपर चालक मौका पाकर भाग गया। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पुलिस आ गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मजदूर की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना शहजादनगर थाना क्षेत्र के गांव इमरतपुर की है। गांव निवासी होरी लाल का 35 साल का बेटा पूरन लाल रोजाना मजदूरी करने के लिए बाइक से शहर आता था। रोजाना की तरह  गुरुवार को पूरनलाल बाइक से अपने रिश्तेदार बनवारी लाल के साथ मजदूरी करने के लिए रामपुर शहर आ रहा था। सिविल लाइन थाना क्षेत्र फैजुल्लानगर के पास पीछे से आ रहे डंपर चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों लोग सड़क किनारे गिर गए। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। बाद में जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी आ गई। दोनों को घायल अवस्था में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

 चिकित्सकों ने पूरनलाल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल बनवारी लाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  सूचना के बाद पूरनलाल के परिजन जिला अस्पताल आ गए। जहां शव को देखकर रोना-पीटना शुरू कर दिया। हादसे के बाद काफी देर तक मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र रही। पुलिस ने आकर भीड़ को एक किनारे किया। 

मृतक के परिवार में पत्नी और हैं पांच छोटे-छोटे बच्चे
मृतक पूरनलाल के परिवार में पत्नी और पांच-छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिसमें दो लड़के और तीन लड़कियां हैं। पूरनलाल की मौत के बाद सभी का रोते-रोते बुरा हाल है। मिलनसार पूरनलाल की मौत के बाद आसपास के लोगों और रिश्तेदारों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। रिश्तेदारों का कहना है कि  उसके पांच बच्चों की देखभाल कौन करेगा। पूरनलाल के परिजनों की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत