IPL 2024 : संजू सैमसन ने कहा- स्पिन के खिलाफ हमारे पास विकल्‍प कम थे

IPL 2024 : संजू सैमसन ने कहा- स्पिन के खिलाफ हमारे पास विकल्‍प कम थे

चेन्नई। राजस्थान रॉयल्स के कप्‍तान संजू सैमसन ने कहा है कि हमारे पास मध्य ओवरों में स्पिन के खिलाफ विकल्पों की कमी थी और यही हम मैच हार गए। सैमसन ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, मुझे लगता है कि हमारे पास मध्‍य ओवरों में स्पिन के खिलाफ विकल्‍पों की कमी थी और यहीं पर हम मैच हार गए। बाएं हाथ के स्पिनरों के खिलाफ हमारे पास मध्‍य ओवरों में तीन-चार दाएं हाथ के बल्‍लेबाज थे और गेंद रूककर आ रही थी, लेकिन हमें कुछ और विकल्‍प जैसे रिवर्स स्‍वीप खेलना था या क्रीज का बेहतर ढंग से इस्‍तेमाल करना था और उन्‍होंने वाकई बहुत अच्‍छी गेंदबाजी की।

उन्होंने कहा, यह पता लगाना वाकई बड़ा मुश्किल है कि कब हम चेन्‍नई में ओस की उम्‍मीद कर सकते हैं और कब नहीं। दूसरी पारी में विकेट ने अलग तरह का बर्ताव करना शुरू कर दिया और गेंद टर्न लेने लगी थी। उन्‍होंने इसका फायदा उठाया और मध्‍य ओवरों में हमारे दाहिने हाथ के बल्‍लेबाजों के खिलाफ स्पिनरों को लगा दिया और यहीं पर वह हमारे खिलाफ आगे निकल गए।

सैमसन ने कहा, सच कहूं तो हमने इस सत्र ही नहीं पिछले तीन सालों में कई बेहतरीन मैच खेले हैं। मुझे लगता है कि हमने देश के लिए कई कौशल से भरपूर खिलाड़ी दिए हैं। रियान पराग ने इस सत्र बेहतरीन प्रदर्शन किया और ध्रुव जुरेल समेत कई खिलाड़ी ना केवल आरआर बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बेहतरीन दिखे हैं।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : RR के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कहा- आखिरी चरण में थकान हावी हो गई  

ताजा समाचार