Fatehpur News: किशोरी को अगवा कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज

Fatehpur News: किशोरी को अगवा कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर (किशनपुर), अमृत विचार। किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी को अगवा कर उसके साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पीड़ित किशोरी के पिता का आरोप है कि उसकी 15 वर्ष की बेटी जंगल में मवेशी को चराने गई थी। इस दौरान गांव के ही रहने वाले झुर्री, धर्मपाल व ननकाई किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। किशोरी को अगवा कर पूरा दिन उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी को घर में न देखकर परिजनों ने किशोरी की तलाश शुरू की, लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चला। देर रात किशोरी घर लौटी। तब उसने आप बीती परिजनों से बताई। 

किशोरी की आप बीती सुनने के बाद परिजनों के पैर तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। 

देर रात पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित संगीन धाराओं में रिपोर्ट कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Kannauj: नौतपा: पहले दिन 43.5 डिग्री रहा तापमान, चली लू, बेजुबानों का हाल खराब, सड़कों पर पसरा सन्नाटा