बहराइच: मां को धमकी देकर फूफा ने कक्षा 6 की छात्रा का 35 साल के युवक से कराई शादी, एसपी के निर्देश पर पांच के खिलाफ केस दर्ज

बहराइच: मां को धमकी देकर फूफा ने कक्षा 6 की छात्रा का 35 साल के युवक से कराई शादी, एसपी के निर्देश पर पांच के खिलाफ केस दर्ज

बहराइच, अमृत विचार। मरौचा गांव निवासी 12 वर्षीया बालिका और उसकी मां को फूफा ने डरा धमकाकर एक वर्ष पूर्व 35 वर्ष के युवक के साथ विवाह करवा दिया गया। इसके बाद बालिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे। चोरी से घर पहुंची बालिका ने पांच लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के मरौचा गांव निवासी 12 वर्षीय बालिका जो कक्षा 6 की छात्रा है। बालिका के फूफा कोतवाली नगर के वजीरगंज मोहल्ला निवासी खेलावन पुत्र टेढ़े हैं। पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर छात्र का कहना है कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। इसका नाजायज फायदा फूफा खेलावन उठा रहे हैं। 

बालिका ने बताया कि फूफा ने मां को जान से मारने की धमकी देते हुए हुजूरपुर थाना क्षेत्र के सहसलमपुर गांव निवासी पंकज पुत्र जोखू के साथ उसका विवाह तय कर दिया। इसके बाद बाद मां को धमकी देकर विदाई भी करवा दी। लेकिन ससुराल सहसलमपुर में उसके पति उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगे। विरोध करने पर मां और बालिका को जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह बालिका वहां से चोरी छिपे अपने घर आ गई। 

इसके बाद थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। एसपी के निर्देश पर फखरपुर थाने की पुलिस ने पंकज, भाई विनोद, हनुमंत, पिता जोखू और फूफा खेलावन के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडेय ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: बकरी चराने गई 11 वर्षीया बालिका से तीन नाबालिगों ने किया गैंग रेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती