Hamirpur Crime: छह दिन से लापता वृद्धा का क्षत विक्षत मिला शव...कमर के नीचे का हिस्सा गायब, हत्या कर फेंकने की आशंका

हमीरपुर में छह दिन से लापता वृद्धा का क्षत विक्षत शव मिलने से सनसनी

Hamirpur Crime: छह दिन से लापता वृद्धा का क्षत विक्षत मिला शव...कमर के नीचे का हिस्सा गायब, हत्या कर फेंकने की आशंका

हमीरपुर, अमृत विचार। सुमेरपुर थानाक्षेत्र के बिदोखर मेंदनी गांव में पिछले छह दिन से लापता वृद्धा का शव निकट  सुनसान जगह पर अमृत सरोवर तालाब किनारे बगिया में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला। वृद्धा के कमर के नीचे का हिस्सा गायब होने पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना पर सीओ सदर डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिदोखर में दनी गांव निवासी विधवा सूरजी देवी (75) पत्नी स्व रतिराम वर्मा पिछले  20 मई को अचानक लापता हो गई। इसके चार पुत्र मदन पाल, संतोष कुमार, चंद्रपाल, लखनपाल हैं। पति की मौत के बाद यह पुत्र संतोष कुमार के साथ रहती थी। 

मां के लापता होने पर संतोष ने 22 मई को थाना सुमेरपुर में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सोमवार को वृद्धा का शव उसके गांव बिदोखर मेंदनी से सटे बिदोखर पुरई गांव में अमृत सरोवर तालाब के किनारे बनी बगिया में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने देखा तो सनसनी फैल गई।

घटना की जानकारी पर प्रधान सुंदरलाल प्रजापति ने शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद आला अधिकारियों को अवगत कराया। वृद्धा के कमर के नीचे का हिस्सा गायब है।

इसी के बाद सीओ सदर राजेश कमल भी डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंचे। मृतका के पुत्र संतोष कुमार ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। जिस स्थान पर शव पड़ा था वहां खून आदि नहीं मिला है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वृद्धा की हत्या कहीं और की गई है। साथ ही शव का एक हिस्सा यहां फेंका गया है। पुलिस गहनता के साथ जांच पड़ताल कर रही है। 

सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि 20 मई को वृद्धा सूरजी देवी लापता हुई थी। इनके पुत्र संतोष ने 22 को मां के गायब हो जाने पर थाना सुमेरपुर में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बिदोखर पुरई के अमृत सरोवर तालाब के पास सुरजी देवी का शव बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया शव कई दिनों से पड़ा होने के कारण क्षत शव हो गया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- SP MLA Irfan Solanki: इरफान पर आज आ सकता है कोर्ट का फैसला...300 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात