Auraiya Accident: एंबुलेंस की ने रोड पार महिला को मारी टक्कर...दो साल बच्चे की मौत, मां घायल

औरैया में सड़क हादसे में बच्चे की मौत

Auraiya Accident: एंबुलेंस की ने रोड पार महिला को मारी टक्कर...दो साल बच्चे की मौत, मां घायल

औरैया, अमृत विचार। दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़क हादसे में करीब दो वर्ष के बच्चे की मौत हो गई है। बच्चे की मां को भी गंभीर चोट आई है। बता दें कि, फैज पुत्र सलीम निवासी जमुही निवासी की पत्नी कामिनी बेगम अपने बेटे को सौ सैय्या अस्पताल में दिखाकर वापस लौट रही थी, जैसे ही ऑटो से उतरकर रोड पार करने लगी। तभी दिबियापुर की ओर से तेज आ रही 112 एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। जिससे फैज अपनी मां कामिनी बेगम की गोद से छिटककर दूर जा गिरा और मां भी गिर पड़ी। जिससे दोनों को सिर में चोट लग गई।

आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर हालत होने के कारण बच्चे की मां को सौ सैय्या चिचौली अस्पताल रेफर कर दिया गया। देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद चालक एंबुलेंस छोड़कर मौके से फरार हो गया। सीओ एमपी सिंह ने बताया कि बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

 ये भी पढ़ें- Auraiya: पुलिस ने छात्रा के जन्मदिन को केक काटकर बनाया स्पेशल...लोग कहते नजर आ रहे, क्या ऐसा भी कर सकती है UP Police