बाजपुर: चलती बाइक का इंजन और पेट्रोल टंकी फटने से दो घायल

बाजपुर: चलती बाइक का इंजन और पेट्रोल टंकी फटने से दो घायल

बाजपुर, अमृत विचार। चलती बाइक का इंजन व पेट्रोल की टंकी फटने से बाइक सवार दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल जिन्हें आनन फानन में ई रिक्शे में बिठाकर आसपास के लोगों की मदद से उपचार के लिए बाजपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें काशीपुर के लिए हायर सेंटर भेज दिया।

मंगलवार को उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर निवासी संजय पुत्र निर्मल सिंह और उसका साथी दीपांशु पुत्र जसवंत सिंह बाइक से रुद्रपुर से होते हुए किला खेड़ा में स्थित एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए आ रहे थे कि इसी नेशनल हाईवे ग्राम कनोरा महेशपुरा के समीप एक पुल के नजदीक ई रिक्शा चालक ई रिक्शा को सड़क क्रॉस कर रहा था कि इसी दौरान संजय की बाइक की भिड़ंत ई रिक्शे से हो गई।

इसके बाद बाइक का इंजन फटने से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक सवार दो लोग बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंच लोगो ने घायलों को बाजपुर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती वहीं इधर घटना की चलते काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

ताजा समाचार

तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुए बिरला फिर से बन सकते हैं लोकसभा अध्यक्ष 
बर्खास्तगी की कार्रवाई में आया ट्विस्ट, हरदोई के आउटसोर्सिंग कर्मी ने दी सफाई-वीडियो वायरल 
Exclusive: युवक के मोबाइल पर आया चालान तो हुआ हैरान, वाहन की नंबर प्लेट चोरों से बचाएं वरना चले जाएंगे जेल
जम्मू-कश्मीर: जम्मू से वैष्णो देवी मंदिर तक हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया 
हाथ में संविधान की प्रति लेकर राहुल गांधी ने ली शपथ, ‘जय हिंद, जय संविधान’ का लगाया नारा 
अमेठी: चेयरमैन पत्नी के साथ न्यायाधीश बना पति, नगर पंचायत कार्यालय में मुकदमों की सुनवाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल